(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया | सीटी ग्रुप ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस को सराहना और सम्मान के साथ मनाया | संस्कृति के. एम. वी. के किकबॉक्सर जैस्मीन व पुष्कर पंजाब में अव्वल |

एच.एम.वी. में सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा का भ्रमण






जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय जालंधर में प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन के दिशा-निर्देशन में पंजाबी फिल्म शायर के कलाकार सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा व उनकी टीम ने फिल्म प्रमोशन के लिए भ्रमण किया। समस्त कार्यक्रम का आयोजन यूथ वैलफेयर डीन नवरूप कौर के संरक्षण में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रमा शर्मा, डॉ. राखी मेहता, पवन कुमारी, रवि मैनी के अधीन की गई। प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन ने फिल्म शायर के कलाकार सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा को बधाई दी व फिल्म की सफलता हेतु शुभाषीश दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की पंजाबी फिल्में वास्तव में पंजाबी सभ्याचार व संस्कृति की संरक्षक हैं।

पंजाबी सभ्यता को युवा पीढ़ी में बढ़ावा देने के लिए पंजाबी फिल्में महत्वपूर्ण योगदान अदा कर रही हैं। सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा को फुलकारी व प्लांटर भेंट कर सम्मानित किया गया। पौधारोपण कर उनके भ्रमण को चिरस्मरणीय बनाया गया। उन्होंने अपनी फिल्म शायर के बारे में संक्षिप्त परिचय देते हुए कहा कि यह फिल्म वास्तव में एक शायर के जीवन में आने वाली समस्याओं को बखूबी व्यक्त करती है।19 अप्रैल को थियेटर में रिलीका होने वाली इस फिल्म को अपना सहयोग दे सुपरहिट बनाएं। सरताज ने अपनी गीतों के माध्यम से छात्राओं को आनन्दित किया। मंच संचालन डॉ. अंजना भाटिया ने किया। इस अवसर पर समस्त टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टाफ उपस्थित रहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar