(Date : 17/May/2424)

(Date : 17/May/2424)

ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਪਸ਼ੂਆਂ ਨੂੰ ਮੂੰਹ ਖੁਰ ਬਿਮਾਰੀ ਤੋਂ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਟੀਕਾਕਰਣ ਸ਼ੁਰੂ | बांग्लादेश के लोक सेवकों के लिए क्षमता निर्माण कार्यक्रमों के कार्यान्वयन के रोड-मैप पर चर्चा के लिए भारत-बांग्लादेश द्विपक्षीय बैठक आयोजित की गई | एनटीआईपीआरआईटी ने आईटीयू एरिया कार्यालय और इनोवेशन सेंटर के सहयोग से मानकीकरण अंतर को पाटने पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की | द्विपक्षीय रक्षा संबंधों को सशक्त बनाने के लिए भारत-मंगोलिया संयुक्त कार्य समूह की 12वीं बैठक का आयोजन उलानबटार में हुआ | ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਸੂਬੇ ਵਿੱਚ ਸੁਤੰਤਰ ਅਤੇ ਨਿਰਪੱਖ ਚੋਣਾਂ ਨੂੰ ਯਕੀਨੀ ਬਣਾਉਣ ਲਈ ਵਚਨਬੱਧ - ਸਪੈਸ਼ਲ ਡੀਜੀਪੀ ਅਰਪਿਤ ਸ਼ੁਕਲਾ |

सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा द्वारा निवर्तमान कक्षाओं के लिए एक विदाई पार्टी का आयोजन किया गया। जिसका नेतृत्व प्रिंसिपल डॉ. सुनील कुमार की देखरेख में किया गया। समारोह की शुरुआत शबद कीर्तन के साथ भगवान का आशीर्वाद लेकर की गई। जूनियर्स द्वारा अपने सीनियर्स के लिए अलग-अलग परफॉर्मेंस, मॉडलिंग और गेम्स तैयार किए गए। विद्यार्थी ऋषि गौरी, करण हंस, तरणप्रीत कौर ने अपनी प्रस्तुति दी।

इसके बाद छठे सेमेस्टर के विद्यार्थियों द्वारा मॉडलिंग का प्रदर्शन किया गया। बी.सीए छठे सेमेस्टर के साहिल और बी.एससी छठे सेमेस्टर की अंजलि ने क्रमश: मिस्टर और मिस फेयरवेल का खिताब जीता। सभी स्टूडेंट्स ने डांस का खूब लुत्फ उठाया। इस पार्टी पर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar