(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया | सीटी ग्रुप ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस को सराहना और सम्मान के साथ मनाया | संस्कृति के. एम. वी. के किकबॉक्सर जैस्मीन व पुष्कर पंजाब में अव्वल |

एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ कॉमर्स द्वारा कराई गई इन्वेस्टचर सेरेमनी






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ कॉमर्स कै MAC FORUM द्वारा विद्यार्थियों के लिए इन्वेस्टचर सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें नेतृत्व की क्षमता रखने वाले विद्यार्थियों को उनकी योग्यता के अनुसार बैजेज़ प्रदान किए गए। MAC FORUM की प्रेज़िडेंट एंजेल शर्मा एवं वाइस प्रेजिडेंट रजत ने प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा का अभिनंदन करते हुए कहा कि हमारे टीचर्स ने हम पर विश्वास करते हुए जिस जिम्मेदारी को सौंपा है हम पूरी ईमानदारी से उसको निभाते हुए विभाग की गतिविधियों में बढ़-चढ़ के न केवल स्वयं भाग लेंगे बल्कि और विद्यार्थियों को भी इसके लिए प्रोत्साहित एवं प्रेरित करेंगे। इस अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए डॉ ढींगरा ने कहा कि जो भी जिम्मेदारियां आपको सौंपी गई है इनका निर्वहण करते-करते आप एक जिम्मेदार एवं सशक्त नागरिक बनेंगे और न केवल अपने परिवार,समाज बल्कि देश-हित के लिए भी कार्य करने की योग्यता आप में आ जाएगी. जितनी ईमानदारी से आप अपने पद की जिम्मेदारी संभालेंगे उतनी ही शिद्दत से आप अपने व्यक्तित्व का विकास कर पाएंगे।

इस इन्वेस्टचर सेरेमनी में एंजेल शर्मा को प्रेज़िडेंट, रजत को वाइस प्रेजिडेंट,जय को सेक्रेटरी, उत्कर्ष एवं केशव अरोड़ा को ओवरऑल कोऑर्डिनेटर, समृद्धि को ट्रेज़रर, शिवांश को इवेंट इंचार्ज, अभिरूप को इवेंट को इंचार्ज ,अमन को डिसिप्लिन इंचार्ज, गगन को डिसिप्लिन को इंचार्ज, शिवांशी को स्टेज हैंडलिंग इंचार्ज, अर्चा को स्टेज हैंडलिंग कोइंचार्ज, नंदिनी को क्रिएटिविटी इंचार्ज, सान्या को क्रिएटिविटी को इंचार्ज, लुविषा को कल्चरल इंचार्ज, महक को कल्चरल को इंचार्ज, वंश को लॉजिस्टिक्स इंचार्ज श्रुति को लॉजिस्टिक्स को इंचार्ज की जिम्मेदारी सौंपते हुए बैज़ेज़ प्रदान किए गए। इन्वेस्टीचर सेरिमनी के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए डॉक्टर ढींगरा ने कॉमर्स विभाग की अध्यक्ष डॉ मोनिका अरोड़ा एवं MAC FORUM की इंचार्ज मैडम गरिमा अरोड़ा के प्रयासों की सराहना की और कहा कि वे विद्यार्थियों की प्रेरणास्रोत बनी रहे ताकि विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास हो सके।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar