(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

एपीजे स्कूल टांडा रोड, जालंधर की जानवी शर्मा ने नया विश्व रिकॉर्ड बनाया | डीएवी कॉलेज जालंधर में सीएसएस बैटल्स, वेब डिजाइनिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | बी बी के डी ए वी कॉलेज फॉर वुमेन ने मनाया पृथ्वी दिवस 2024 | के.एम.वी. द्वारा छात्राओं के लिए शीन फार्मास्यूटिकल्स की इंडस्ट्रियल विज़िट आयोजित | सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज, जालंधर में छात्र विदाईगी पार्टी का आयोजन किया गया |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों को शॉर्टलिस्टेड करते हुए दो विद्यार्थियों को किया गया चयनित






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर के डिपार्टमेंट आफ जर्नलिज्म एंड कम्युनिकेशन द्वारा रेडियो मिर्ची 98.3Fm के सौजन्य से कॉलेज के सभी विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया जिसमें कॉलेज के सभी विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह एवं जोश से भाग लिया। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा की कॉलेज में पढ़ने के साथ-साथ अगर विद्यार्थियों की सही जगह पर उनकी रुचि के अनुसार प्लेसमेंट भी हो जाए तो यह उनके लिए न केवल प्रेरणादायी होता है बल्कि कैरियर के क्षेत्र में उनको नहीं दिशा देने वाला भी होता है। रेडियो मिर्ची 98.3Fm की टीम ने इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को विभिन्न परिस्थितियां देते हुए कहा कि वह इसमें एक्ट करते हुए RJ की भूमिका का निर्वहन करें।

प्लेसमेंट ड्राइव में एमवाॅक थिएटर से रमनीश कौरा, बीवाॅक थिएटर से पर्ल काकड़िया, बीवाॅक इ-कार्मस से उर्वी, बीए जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से अंगदप्रीत सिंह, बीकॉम से करूंणा एवं चिराग को शॉर्टलिस्टेड किया गया फिर प्रत्येक विद्यार्थी के साथ माय एफएम की टीम ने ज्वलंत विषयों पर चर्चा-परिचर्चा की और उनकी वाक् पटुता, धारा प्रवाह बोलने एवं उनकी विनोद प्रियता की विशेषता को जांचा और परखा। इस पूरी कठिन प्रक्रिया के बाद भी बीवाॅक इ-कार्मस की उर्वी को रेडियो मिर्ची की टीम ने जालंधर के लिए RJ नियुक्त किया और पर्ल काकड़िया को चंडीगढ़ के लिए चयनित किया गया। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके जिंदगी के नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि वे इसी तरह अपने सपनों की राह पर आगे चलते हुए अपना एवं कॉलेज का नाम रोशन करते रहे प्लेसमेंट ड्राइव के सफल आयोजन के लिए उन्होंने बीजेएमसी की प्राध्यापिका मैडम निवेदिता खोसला एवं मोहित के प्रयासों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar