(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया | सीटी ग्रुप ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस को सराहना और सम्मान के साथ मनाया | संस्कृति के. एम. वी. के किकबॉक्सर जैस्मीन व पुष्कर पंजाब में अव्वल |

सीटी यूनिवर्सिटी के अंतरराष्ट्रीय छात्रों ने मनाया क्रिसमस






घाना उच्चायोग के सचिव कोनराड नाना कोजो असिडु रहे मुख्य अतिथि

जालंधर (मक्कड़) :- सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग ने अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए क्रिसमस उत्सव का आयोजन किया, जहां पूरे भारत और अफ्रीका के छात्रों ने एक साथ संगीतमय क्रिसमस शाम मनाई। 35 देशों के छात्रों के साथ, सीटी यूनिवर्सिटी अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए एक पसंदीदा स्थान है। उत्सव में गायन, नृत्य और क्रिसमस कैरोल का सबसे शानदार प्रदर्शन देखा गया।

घाना उच्चायोग/व्यापार, संस्कृति और पर्यटन के प्रथम सचिव कोनराड नाना कोजो असिडु इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, छात्र कल्याण विभाग के डयरेक्टर दविंदर सिंह मौजूद रहे और सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर उपस्थित प्रो वाइस चांसलर डाॅ.  अभिषेक त्रिपाठी ने कहा कि सभी देशों और धर्मों के छात्र सभी त्योहार एक साथ मिलकर मनाते हैं। यह यूनिवर्सिटी छात्रों के लिए घर से दूर दूसरा घर है। इस तरह के उत्सव उन्हें अपनेपन और एकजुटता की भावना देते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar