(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया | सीटी ग्रुप ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस को सराहना और सम्मान के साथ मनाया | संस्कृति के. एम. वी. के किकबॉक्सर जैस्मीन व पुष्कर पंजाब में अव्वल |

डी.आर.वी.डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज फिल्लौर के एन.एस.एस और रेड रिबन क्लब की तरफ से वन महोत्सव मनाया गया






फिल्लौर (अरोड़ा) :- स्थानीय डी.आर.वी.डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज फिल्लौर के एन.एस.एस और रेड रिबन क्लब की तरफ से "मेरी मिट्टी मेरा देश" मुहिम के तहत और भारत की आजादी को समर्पित करते हुए वन महोत्सव मनाया गया।इस मौके पर पहुंचे हुए मुख्य मेहमान कॉलेज के स्थानीय सलाहकार कमेटी के सीनियर मेंबर, अमरजीत ट्रैवल कारोबार के मालिक और समाज सेवक सरदार रमेशइंद्र सिंह राजपूत जी ने प्रिंसिपल एस.के. मिड्डा कॉलेज स्टाफ और विद्यार्थियों के साथ मिलकर वृक्षारोपण मुहिम की शुरुआत की।

इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल एस.के. मिडा ने मुख्य मेहमान का स्वागत करते और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का समय प्रदूषण की वजह से मुश्किल भरा बनता जा रहा है हम सबको मिलकर वृक्षारोपण करते हुए वातावरण को बचाना चाहिए। जैसे-जैसे शहर विकसित हो रहे हैं वैसे हरियाली कम होती जा रही है। आए हुए मुख्य मेहमान श्री रमेश इंदर सिंह राजपूत जी ने कहा कि हमें ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ी को स्वच्छ हवा मिल सके। उन्होंने विद्यार्थियों को कहा कि अपने घरों और आसपास भी ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाए और विद्यार्थियों से शपथ ली की वह कुदरत की रक्षा करने में अपना समर्थन देंगे और ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाएंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar