(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया | सीटी ग्रुप ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस को सराहना और सम्मान के साथ मनाया | संस्कृति के. एम. वी. के किकबॉक्सर जैस्मीन व पुष्कर पंजाब में अव्वल |

सेंट सोल्जर कॉलेज दानिशमंदा में श्री सुखमनी साहिब का पाठ






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर कॉलेज बस्ती दानिशमंदा में +1, +2, बीऐ, बी कॉम, बीएससी, एम.एससी, पीजी डीसीऐ आदि क्लासों के नए सत्र का आरंभ श्री सुखमनी साहिब का पाठ करवा, की गई। जिसमें मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, को-एड कॉलेज डायरेक्टर डॉ. वीणा दादा, कॉलेज डायरैक्टर डॉ.इंदरपाल सिंह, स्टाफ मेंबर्ज़, सभी छात्र उपस्थित हुए। इस अवसर पर सभी ने सुखमनी साहिब के पाठ का उचारण किया और गुरुओं द्वारा दिखाए नेक रास्ते पर चलने का प्रण लिया।

छात्रों के उज्वल भविष्य, संस्था की उन्नति के लिए अरदास की गई। इसके अतिरिक्त रागी भाई जी द्वारा शब्द कीर्तन किया गया और गुरु के लंगर तैयार कर सभी को खिलाया गया। प्रो. अरोड़ा ने छात्रों का संस्था में स्वागत करते हुए जहाँ संस्था के अनुशासन और नियमों से अवगत करवाया वही छात्रों को दी जाती स्कालरशिप स्कीम और अन्य लाभों की भी जानकारी दी और उन्होंने मन लगाकर पढ़ने के लिए कहा। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने सभी छात्रों को अच्छे से पढ़ने और स्पोर्ट्स, कल्चरल गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए कहा और आश्वासन दिया कि संस्था छात्रों  के सुनहरे भविष्य के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar