(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया | सीटी ग्रुप ने अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस को सराहना और सम्मान के साथ मनाया | संस्कृति के. एम. वी. के किकबॉक्सर जैस्मीन व पुष्कर पंजाब में अव्वल |

दसवीं और बारवीं में शानदार अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सेंट सोल्जर ने आवर प्राइड से किया सन्मानित






हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सेंट सल्जर के परिणाम रहे शानदार:अनिल चोपड़ा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा सी.बी.एस.ई बोर्ड नई दिल्ली के दसवीं और बारहवीं कक्षा के परिणामों में शानदार अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को सन्मानित करने के लिए "आवर प्राइड" सन्मान समरोह का आयोजन किया गया।

ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर करनल आर.के खन्ना, मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा द्वारा किया गया। प्रोग्राम की शुरुयात ज्योति प्रज्वलित करते हुए की गई। चोपड़ा और चोपड़ा द्वारा दसवीं और बाहरवीं कक्षा की परीक्षा में मेडिकल, नॉन-मेडिकल, कॉमर्स, आर्ट्स में टॉप करने वाले छात्रों को सन्मानित किया गया। चोपड़ा ने गर्व महसूस करते हुए बताया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सेंट सोल्जर के परिणाम शत-प्रतिशत रहे और इन छात्रों पर सेंट सोल्जर को गर्व है।

वाईस चेयरपर्सन चोपड़ा ने 156 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक और 300 से अधिक छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये हैं। चोपड़ा ने कहा कि इन टॉपर्ज़ छात्रों को सेंट सोल्जर में अगली पढाई पूरी करने के लिए मास्टर राजकंवर चोपड़ा छात्रवृत्ति और सुविधाऐं प्रदान की जाऐंगी। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अभिभावकों और स्कूल मैनेजमेंट को दिया। चोपड़ा ने सभी छात्रों, उनके अभिभावकों, सभी प्रिंसिपल और स्टाफ मेंबर्ज़ को बधाई देते हुए कहा कि सेंट सोल्जर को अपने छात्रों पर गर्व है और वह छात्रों की मदद के लिए हमेशा उनके साथ है। इस अवसर, लॉ कॉलेज डायरेक्टर डॉ.एस.सी, को-एड कॉलेज डायरेक्टर डॉ. वीणा दादा, कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन डायरेक्टर डॉ. अलका गुप्ता और सभी स्कूलों के प्रिंसिपल्स उपस्थित रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar