(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

वैश्वीकरण की ओर कदम बढ़ाने की राह पर स्वामी संतदास पब्लिक स्कूल के छात्र अग्रसर | एमजीएन पब्लिक स्कूल आदर्श नगर जालंधर में इन्वेस्टीचर सेरेमनी | डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया |

एमजीएन पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर, जालंधर में दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- एमजीएन पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर, जालंधर ने क्षमता निर्माण कार्यक्रम: स्कूल स्वास्थ्य और कल्याण पर दो दिवसीय कार्यशाला (24.02.23 और 25.02.23) का आयोजन किया। इसका आयोजन सीबीएसई, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस, चंडीगढ़ के तहत किया गया था।  डॉ. राकेश सहगल (प्रख्यात और अनुभवी शिक्षाविद्) और प्रीति शर्मा (वी.पी. सीआईएस) ने संसाधन व्यक्तियों के रूप में अध्यक्षता की। कार्यशाला की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ प्राचार्य के.एस. रंधावा, प्रधानाध्यापिका और अकादमिक समन्वयक संगीता भाटिया और प्रभारी प्री प्राइमरी विंग सुखम थिंद ने की। कार्यशाला में विभिन्न विद्यालयों के प्रतिनिधि शिक्षकों ने भाग लिया।

संसाधन व्यक्तियों ने वीडियो क्लिप और पीपीटी का उपयोग करके स्कूल जाने वाले बच्चों के स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती के महत्व पर प्रकाश डाला। छात्रों की सामाजिक, शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक और पोषण संबंधी समस्याओं को हल करने के लिए केस स्टडी पर चर्चा की गई। सभी भाग लेने वाले शिक्षकों ने सक्रिय रूप से अपने प्रश्न पूछे और अपने अनुभव साझा किए। प्राचार्य के.एस. रंधावा ने प्रतिभागियों को मन से नकारात्मकता को दूर करने के महत्व पर प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar