(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

वैश्वीकरण की ओर कदम बढ़ाने की राह पर स्वामी संतदास पब्लिक स्कूल के छात्र अग्रसर | एमजीएन पब्लिक स्कूल आदर्श नगर जालंधर में इन्वेस्टीचर सेरेमनी | डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया |

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट में ''बेकरी प्रोडक्ट्स'' पर वर्कशॉप का आयोजन






जालंधर (मक्कड़) :- बेकरी में एक कुशल पेशेवर को विकसित करने के प्रयास में इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट द्वारा "बेकरी प्रोडक्ट्स'" विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में मोहित मोंगा (बेकरी शेॅफ) रिसोर्स पर्सन के रूप में  उपस्थित हुए। शेॅफ मोहित ने विद्यार्थियों को चॉकलेट की संरचना और डोह तैयार करने की विधि के बारे में जानकारी दी।

सत्र के दौरान, उन्होंने वेनिला केक, ड्राई केक, मार्बल केक, बादाम कुकीज़, चॉको चिप्स, अजवाइन कुकीज़ और नारियल कुकीज़ बनाने की विधि  का प्रैक्टिकल  डेमो विद्यार्थियों को दिया। शेॅफ मोहित ने विद्यार्थियों को अपने जीवन के सपनों और जुनून को पूरा करने के लिए अपना व्यापार शुरू करने के लिए भी प्रेरित किया। राहुल जैन (डायरेक्टर को-ऑर्डिनेटर स्कूल्स और कॉलेजिस) ने विद्यार्थियों के साथ अपने मूल्यवान कौशल और अनुभव को साझा करने के लिए रिसोर्स पर्सन का  धन्यवाद किया।उन्होंने कहा कि इस कार्यशाला ने  विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार के बेकरी आइटम्स जैसे कि डोह, ब्रैड्स, पाईज़, केक व कुकीज़ को अपने हाथों से तैयार करने का अनुभव प्रदान किया है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar