(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

वैश्वीकरण की ओर कदम बढ़ाने की राह पर स्वामी संतदास पब्लिक स्कूल के छात्र अग्रसर | एमजीएन पब्लिक स्कूल आदर्श नगर जालंधर में इन्वेस्टीचर सेरेमनी | डी.ए.वी. कॉलेज जालंधर के उप-प्राचार्य डॉ. कँवर दीपक हुए सेवा निवृत्त | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इनवेस्टचर सेरेमनी आयोजित | सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया |

मेयर वल्र्ड स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- विदाई तो है दस्तूर ज़माने का पुराना। इसी दस्तूर को निभाते हुए मेयर वल्र्ड स्कूल में बारहवीं कक्षा के छात्रों की विदाई हेतु विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम ग्यारवीं कक्षा के छात्रों द्वारा बाहरवीं कक्षा के छात्रों का स्वागत किया गया। सभी छात्र आकर्षक वेशभूषा धारण किए हुए थे। स्कूल की निदेशिका ने छात्रों को संबोधित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर कई प्रकार की गेम्स भी खेली गई।

एक साथ खेल खेलते हुए अध्यापकों व छात्रों का तालमेल बहुत ही प्रिय लग रहा था। ‘अपने मन की बात’ खेल में छात्रों से अनेक सवाल-जवाब किए गए और बहुत ही रोचक ढंग से उन्हें उनकी मन की बात कहने का अवसर दिया गया। वैस्टर्न डांस में छात्रों की अदाएँ देखने योग्य थी। 12 वीं कक्षा के छात्रों द्वारा रैंप वॉक भी किया गया। संगीत की धुन के साथ रैंप वॉक करते हुए छात्र अत्यधिक सुंदर दिखाई दे रहे थे। निर्णायकमंडल की भूमिका चारू त्रेहन और आरती गुलाटी ने निभाई। अतुल्या मल्हन और अहाना अग्रवाल मिस्टर व मिस मेयराइट चुने गए। आल्या सभ्रवाल को मिस चार्मिंग, मिस्टर हैंडसम फुरमान सामा और बैस्ट आऊटफिट फीमेल ख्याती छाबड़ा तथा मेल गुरकीरत सिंह को दिया गया। फिर स्कूल के हैड ब्वॉय व हैड गर्ल द्वारा दुख व खुशी की मिली-जुली भावनाओं से परिपूर्ण भाषण दिया गया। जिसमें जीवन में आगे बढऩे की खुशी तो थी लेकिन साथ ही अपने अध्यापकों व सहपाठियों से दूर होने का दुख भी झलक रहा था।

इस अवसर पर विद्यालय की उपाध्यक्षा नीरज़ा मेयर, निदेशिका सरिता मधोक, प्रधानाचार्या हरजीत कौर घुम्मण, डिप्टी उप प्रधानाचार्या चारू त्रेहन और मेयर गैलेक्सी की संचालिका आरती गुलाटी भी उपस्थित थे। प्रधानाचार्या ने भावुक हुए छात्रों को भावभीनी विदाई देते हुए आशीर्वाद दिया और कहा कि वे अपने जीवन में आगे बढ़ते हुए हमेशा अपने माता-पिता, शिक्षक व देश का नाम रोशन करें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar