(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

जालन्धर प्रशासन द्वारा लोगों के घरों पर दवाईओं समेत दूध, फल और सब्जियों को पहुंचाया






आने वाले दिनों में इस प्रक्रिया को और सुचारू बनाया जायेगा -डिप्टी कमिश्नर

जालन्धर (JJS):- जालन्धर निवासियों को बडी राहत देते हुए जिला प्रसाशन के आधिकारियों की तरफ से आज एक नई मिसाल कायम करते हुए लोगों के दरों तक दवाईओं समेत 93000 लीटर दूध और 1100 क्विंटल फल और सब्जिया उपलब्ध करवाई गई। डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर कुमार शर्मा के निर्देशों पर जिला प्रशासन के आधिकारियों ने सुबह - सुबह लोगों को हर जरूरी समान उनके घरो पर पहुँचाने के लिए कार्यवाही में जुट गए। जनरल मैनेजर के नेतृत्व में मिल्कफैड के आधिकारियों ने 93000 लीटर दूध की सप्लाई की गई और यह दूध वेरका के अधिकारीत डीलरों के द्वारा बँटा गया। वर्णनयोग्य है कि वेरका की तरफ से जिला में 107000 लीटर दूध की सप्लाई की जाती है। ड्रग कट्रोल अधिकारी कमल कम्बोज के नेतृत्व वाली टीम की तरफ से बल्ड प्रेशर, शुगर और मिर्गी से सम्बन्धित एक महीने की दवाईयां गाँव हरीपुर में बाँटीं गई। सहायक कमिश्नर पुलिस बिमल कांत  ने स्वयं एक महिला द्वारा सहायता के लिए फोन करने पर उसे दवाईयां उपलब्ध करवाई गई। इस तरह जिला मंडी बोर्ड के अमले की तरफ से शहर में १४००  क्विंटल फल और सब्जियों सप्लाई की गई। मंगलवार को ११०० क्विंटल फल और सब्जियाँ जिले में सप्लाई की गई थीं।

डिप्टी कमिश्नर वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा कि लोगों को कोई मुश्किल पेश ना आए इस के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं।  उन्होने कहा कि जरूरी सेवाओं आसानी से लोगों की दरों पर उपल4ध  करवाने के लिए पूरी व्यवस्था की गई है।  उन्होने लोगों को कहा कि डरने की जरूरत नहीं है, इस मुश्किल घडी में समूचा जिला प्रशासन उन के साथ है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar