(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

एपीजे कॉलेज के 70 डिजाइनर्स एवं मॉडल्ज लावण्या २०२० की प्रस्तुति 26 फरवरी को दिल्ली में करेंगे






जालंधर (JJS):- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइनल आर्ट्स जालंधर के बैचलर ऑफ़ डिजाइन विभाग के 70 डिजाइनर्स एवं मॉडल्ज विधार्थी लावण्या 2020 की प्रस्तुति 26 फरवरी को दिल्ली के शेख सराय सभागार में करेंगे । लावण्या २०२० जानकारी देते हुए प्राचार्य सुचारिता शर्मा ने बताया कि इस बार यह फैशन शो फैशन जगत में नई परिभाषाएँ गढ़ने का प्रयास करेगा । इस शो में डिजाइनर  एवं मॉडल विधार्थियों ने 'फैशन फॉर एवरीवन' थीम को लेकर नए से नए डिजाइन तैयार किये हैे। लावण्या 2020 के माध्यम से विधार्थी ये सिद्ध करने का प्रयास करेंगे कि डिज़ाइनर ड्रेस पहनने की लिए मॉडल जैसी फैसिक् एवं लुक होना जरूरी नहीं है बल्कि एक साधारण से शक्लो सूरत वाला इंसान भी डिज़ाइनर वस्त्र पहन कर सबको अपनी ओर आकर्षित कर सकता है । यहां तक कि प्रग्नेंट मेहलायें भी अपने आप में आत्मविश्वास और सकारात्मक अनुभव कर सकती हैं । इस शो के माध्यम से जहां एक तरफ भारतीय संस्कृति अनेकता में एकता की झलक दिखाई जाएगी वहीं दूसरी तरफ नदियों के संरक्षण को भी प्रभावशाली ढंग से प्रस्तुत किया जाएगा। 

प्राचार्य सुचारिता शर्मा ने बताया कि इस फैशन शो में भारत के उच्च कोटि के डिजाइन हाउस के अध्यक्ष एवं डिजाइनर निर्णायक की भूमिका निभाएंगे और दर्शक वर्ग में भी भारत के स्थानों के विभिन्न विभागों के अध्यक्ष एवं विद्यार्थी शामिल होंगे। उन्होंने एपीजे एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष सुषमा बलिया के प्रति आभार व्यक्त किया। जिनके प्रयासों से कॉलेज के विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन के लिए इतना बड़ा मंच मिल रहा है।

    

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar