(Date : 26/April/2424)

(Date : 26/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

इनोसेंट हार्ट्स का पंजाब स्कूल जिला टेबल टैनिस मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन






 12 खिलाड़ी स्टेट के लिए चयनित

जालंधर (JJS):- इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन तथा लोहारां ब्रांच के टेबल टैनिस के खिलाडिय़ों ने पंजाब स्कूल डिस्ट्रिक मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करके अंडर-१४, अंडर-१७, अंडर-१९ सभी वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मैडल प्राप्त किया। इन्हीं खिलाडिय़ों में से १२ खिलाड़ी स्टेट के लिए चयनित किए गए हैं। पिछले दिनों यह प्रतियोगिता लॉ-ब्लासम में आयोजित की गई। अंडर-१४ लड़कियों की टीम में मान्या, संचिता, अंडर-१४ लडक़ों की टीम में सक्षम, केशव, लव्या, अंडर-१७ लड़कियों की टीम में कषिका, काशवी, लव्या, अंडर-१७ लडक़ों की टीम में जयेष, हार्दिक चड्ढा, अंडर-१९ लड़कियों में समीक्षा, हेकाल, राबिया, अंडर-१९ लडक़ों में गुरसहज, हार्दिक नागपाल, आयुष तथा शुभम ने गोल्ड मैडल प्राप्त किए। स्टेट लैवल के जिन विद्यार्थियों का चयन हुआ है उनके नाम है- मान्या, संचिता, सक्षम, केशव, कषिका, काशवी, हार्दिक, हेकाल, राबिया, समीक्षा, सुरसहज तथा हार्दिक नागपाल।

विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता पर प्रिंसीपल राजीव पालीवाल ने एच.ओ.डी. स्पोट्र्स संजीव भारद्वाज कोच तिलक राज, कनिका को बधाई दी तथा इसी प्रकार स्टेट लैवल के लिए विजयी होने के लिए शुभकामनाएं दी, बौरी मैमोरियल एजुकेशन व मैडीकल ट्रस्ट के सैक्रेटरी डाक्टर अनूप बौरी ने विजेता बच्चों को बधाई दी तथा आश्वासन दिया कि विभिन्न क्राइटेरिया के अंतर्गत इन बच्चों को ट्यूशन फीस में राहत दी जाएगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar