(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

मेहरचंद पॉलिटेक्निक को एनबीए मान्यता मिली






जालंधर (अरोड़ा) :- मेहरचंद पॉलिटेक्निक कॉलेज जालंधर की उपलब्धियों को आज चार महीने हो गए जब नेशनल बोर्ड ऑफ एक्रिडेशन (एनबीए) नई दिल्ली ने फाइल नंबर: 31-19-20-10 के माध्यम से इसके इलेक्ट्रिकल डिप्लोमा प्रोग्राम को अगले के लिए मान्यता दे दी है तीन साल। प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने कहा कि यह मान्यता 30 जून 2027 तक रहेगी और जो भी छात्र इस कार्यक्रम में डिप्लोमा प्राप्त करेंगे उनके प्रमाणपत्र पर एनबीए मान्यता लिखी होगी। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को एनबीए द्वारा दूसरी बार मान्यता मिली है और यह उपलब्धि हासिल करने वाला यह पंजाब का पहला पॉलिटेक्निक कॉलेज बन गया है। प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने इलेक्ट्रिकल विभाग के प्रमुख कश्मीर कुमार और उनके स्टाफ तथा एनबीए समन्वयक डॉ. राजीव भाटिया को बधाई दी और उनके काम की सराहना की। प्राचार्य डाॅ. जगरूप सिंह ने कहा कि इस साल उन्होंने उन दो कार्यक्रमों में एनबीए मान्यता के लिए आवेदन किया था और दूसरे कार्यक्रम फार्मेसी का परिणाम भी आने वाला है।

आशा है उसे भी सफलता मिलेगी. उन्होंने प्लैटिनम जुबली के मौके पर कहा कि इस उपलब्धि के साथ मेहरचंद पॉलिटेक्निक की 70 साल की उपलब्धियां स्वर्णिम हैं। ताज में एक और नगीना जुड़ गया है. इस उपलब्धि के लिए डीएवी प्रबंध समिति के अध्यक्ष डाॅ. पूनम सूरी, निदेशक उच्च शिक्षा  शिवरामन गोरे, न्यायमूर्ति एन.के. सूद ने  अरविंद घई और अजय गोस्वामी जी को धन्यवाद दिया जिन्होंने न केवल सक्षम नेतृत्व प्रदान किया बल्कि हर पल प्रोत्साहित और पूर्ण समर्थन भी प्रदान किया। एनबीए मान्यता मिलने पर समस्त कॉलेज स्टाफ में उत्साह का माहौल था। दुर्गा अष्टमी के अवसर पर लड्डुओं का वितरण किया गया। इस अवसर पर मैडम मंजू मनचंदा, प्रिस मदान, एस. तरलोक सिंह, प्रदीप कुमार, राजेश कुमार, विक्रमजीत सिंह, गगनदीप, कुमारी गीता और कुमारी सिमरितपाल उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar