(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

बी बी के डी ए वी काॅलेज फार विमेन के प्रांगण में महात्मा हंसराज जी के जन्मोत्सव को समर्पित विशेष वैदिक हवन यज्ञ का आयोजन | पटेल अस्पताल के डॉ. अतुल राय शर्मा और उनकी टीम ने 25 वर्षीय पुरुष के घुटने से 1.5 किलो के ट्यूमर का किआ सफल ऑपरेशन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के विद्यार्थियों ने सीखी सोशल मीडिया डिजाइन की खूबियां | एचएमवी की एमएससी गणित की छात्रा ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन |

हमारे संतों, गुरुओं व पीरों ने हमेशा ही संसार को मानवता का रास्ता दिखाया- सुशील रिंकू






भगवान वाल्मीकि योग आश्रम में आयोजित बाबा लाल नाथ जी के 27वें सालाना बरसी व स्थापना दिवस में लगवाई हाजिरी

कहा, संतों व गुरुओं के आशीर्वाद से ही समाज में भाईचारक सांझ है कायम

जालंधर (अरोड़ा) :- जालंधर लोकसभा हलके से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू ने कहा है कि पंजाब गुरुओं, पीरों व संतों की धरती है, जिन्होंने देश ही नहीं ब्लकि पूरी दुनिया को मानवता का रास्ता दिखाया है। वह उग्गी स्थित भगवान वाल्मीकि योग आश्रम में  बाबा लाल नाथ जी की आयोजित 27वीं बरसी व स्थापना दिवस समारोह को संबोधित कर रहे थे। रिंकू ने कहा कि हमारे संतों व गुरुओं की बदलौत ही आज समाज में भाईचारक सांझ कायम है और लोगों में इंसानियत व दया का भावना भरी हुई है। उन्होंने डेरा बाबा लाल नाथ जी प्रबंधक कमेटी का आभार व्यक्त किया, जिसने इस पवित्र दिवस पर उन्हें यहां आने का मौका प्रदान किया।

सुशील कुमार रिंकू ने डेरे के मुख्य संचालक बालयोगी प्रगट नाथ जी का आशीर्वाद प्राप्त किया और कहा कि उन्हें यहां आकर अत्यंत सुकून और खुशी की अनुभूति हुई है। उन्होंने कहा कि अगर आज लोग धर्म के रास्ते पर चल रहे हैं, तो इसका श्रेय संत समाज को जाता है, जिसकी बदलौत लोगों तक गुरुओं, पीरों व संतों के उपदेश नई पीढ़ियों तक पहुंच रहे हैं। इस दौरान बालयोगी प्रगट नाथ जी की तरफ से सुशील कुमार रिंकू को सिरोपा भेंट कर सम्मानित भी किया गया। सुशील कुमार रिंकू ने इसके बाद यहां श्रद्धालुओं के साथ बैठकर लंगर भी छका। इस मौके पर विधायक इंद्रजीत कौर मान, आप नेता राजविंदर कौर थियारा, दर्शन सिंह टाहली समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar