(Date : 09/May/2424)

(Date : 09/May/2424)

संजय कुमार ने प्रारंभिक बचपन देखभाल और शिक्षा के व्यापक लक्ष्योंन को हासिल करने के लिए एक बैठक की अध्यक्षता की | केंद्रीय चर्म अनुसंधान संस्थान ने राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस मनाया | उत्तर पूर्वी क्षेत्र विकास मंत्रालय ने नई दिल्ली के विज्ञान भवन एनेक्सी में आगामी अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी के रूप मे योग सत्र आयोजित किया | ਵੋਟ ਫ਼ੀਸਦੀ ਵਧਾਉਣ ਲਈ ਅਨੋਖਾ ਉਪਰਾਲਾ | सैंट्रल हल्के के लाजपत नगर में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन |

सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया






वोट देना हर भारतीय का कानूनी अधिकार है, और इस अधिकार का पालन करें: अनिल चोपड़ा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन के इलेक्टोरल क्लब ने कॉलेज में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया। जिसका नेतृत्व कॉलेज प्राचार्य अलका गुप्ता की देख रेख में हुआ। जिसमें 25 से अधिक छात्र-छात्राओं ने स्लोगन लेखन प्रतियोगिता में भाग लिया । विद्यार्थियों ने मतदान के अधिकार से संबंधित विभिन्न नारे लिखे।

यही नहीं विद्यार्थियों ने कॉलेज परिसर में मतदाता जागरूकता रैली भी निकाली, जिसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थी व शिक्षक भी शामिल हुए। कॉलेज छात्रों ने कैंपस में स्थित सभी कॉलेजों के छात्रों को मत-दान करके के लिए भी जागरूक किया। जिससे ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कॉलेज की इस पहल की सराहना की और सभी भारतीयों को वोट देने के लिए प्रेरित किया।  और कहा की यह हमारा  कानूनी अधिकार है, हमें इस अधिकार का पालन करना चाहिए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar