(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सीटी ग्रुप ने बहुमुखी श्रद्धांजलि समारोह के साथ शहीदी दिवस मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ने शहीदी दिवस पर भारत के बहादुर स्वतंत्रता सेनानियों को उनके बलिदानों का सम्मान करने और सामुदायिक सेवा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से प्रभावशाली कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की। छात्र कल्याण विभाग के तत्वावधान में आयोजित इस स्मारक कार्यक्रम में छात्रों, शिक्षकों और आये अतिथियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत सिविल अस्पताल, दिशा दीप एनजीओ और भगत सिंह विवेकानन्द विचार मंच के सहयोग से सीटी ग्रुप द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन करके सेवा के एक महान कार्य के साथ हुई। इस पहल का उद्देश्य हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिखाई गई निस्वार्थ भावना का सम्मान करते हुए जीवन बचाने के नेक काम में योगदान देना है।

रक्तदान अभियान के बाद, छात्रों ने पगड़ी बांधने की प्रतियोगिता में अपनी रचनात्मकता और सांस्कृतिक गौरव का प्रदर्शन किया। प्रतिभागियों ने एकता और विरासत के प्रतीक, विस्तृत और पारंपरिक शैलियों में पगड़ी स्टाइल करने में अपने कौशल का प्रदर्शन किया। नाटक और सामाजिक चेतना को जोड़ते हुए एक विचारोत्तेजक नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया, जिसमें हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और आज की दुनिया में उनकी विरासत को संरक्षित करने के महत्व पर प्रकाश डाला गया।इसके अलावा, शहीदी दिवस के महत्व और भारत के स्वतंत्रता संग्राम के स्थायी प्रभाव पर चर्चा और विचार को प्रोत्साहित करने के लिए एडवोकेट युवराज और नवदीप सिंह द्वारा भगत सिंह के जीवन और विचारधारा पर सेमिनार आयोजित किए गए।

कार्यक्रम में सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डाॅ. मनबीर सिंह सहित अतिथियों ने शिरकत की। सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, छात्र कल्याण डीन डाॅ. अर्जन सिंह, उनकी उपस्थिति ने इस अवसर के महत्व को बढ़ा दिया और प्रतिभागियों को हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का सम्मान करने के लिए प्रेरित किया। सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह ने सम्मान समारोह में छात्रों और शिक्षकों की उत्साहपूर्ण भागीदारी की सराहना की। उन्होंने हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद रखने और उनका सम्मान करने के महत्व पर जोर दिया और राष्ट्र निर्माण और सामाजिक उत्थान के लिए निरंतर प्रयासों को प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar