(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

अचीवर्स ग्रुप ने प्रेस कांफ्रेंस में किये बढ़े खुलासे, प्रोग्रेसिव ग्रुप ने पुराने मेनिफेस्टो में 17 में से मात्र 7 घोषणाएं ही की पूरी - तरुण सिक्का






जालंधर (अरोड़ा) - अचीवर्स की ओर से सैक्रेटरी पद पर खड़े तरुण सिक्का ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि प्रोग्रेसिव ग्रुप ने पुराने मेनिफेस्टो में 17 में से मात्र 7 घोषणाएं ही पूरी की है, जबकि पब्लिक प्लेटफार्म पर सरेआम मैंबर्स को गुमराह कर उसे 80 फीसद घोषणाएं पूरी करने की बात की जा रही है। उन्होंने कहा कि 2 साल पहले चुनाव में प्रोग्रेसिव ग्रुप ने जो घोषणा पत्र जारी किया, उसमें भी मैंबर्स को बेवकूफ बनाया जा रहा है।  उन्होंने कहा एफडीआर क्लब की बेहतरी के लिए है ना कि सत्ता में आए मैंबर्स की जेब में जाने के लिए। क्लब मैंबर्स पर बोझ डाल कर, क्लब को नो प्रोफिट-नो लॉस घोषित किया जा रहा है। क्लब की डिवैल्पमैंट करवाई जानी जरूरी है, मगर इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए क्लब मैबर्स पर हर बार डिवैल्पमैंट चार्जिस के नाम पर बोझ डालना भी अनुचित है। इन एफडीआर को क्लब की बेहतरी के लिए उपयोग किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि क्लब में ना तो मल्टी पर्पस हाल, ओलपिक साइज स्वीमिंग पूल, एफिनिटी कार्ड स्पोर्ट्स एक्टिविटी, डेबिट क्रैडिट कार्ड पेमैंट, 60 साल की उम्र करने का दोबारा से लालच, 50 फीसद रेट स्पोर्ट्स एक्टिविटी, लीकर व फूड के रेट कम नहीं हुए, बल्कि बढ़े हैं। प्रोजैक्टर व आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कांफ्रैंस हाल, म्यूजिक रूम विद फ्लोर के नाम पर मिली भंगड़ा क्लास, खेलों का सामान फ्री देंगे, मगर कुछ भी नहीं मिला।

तरुण सिक्का ने फिर दोहराया कि जीत के बाद एग्जैक्टिव टीम की मुफ्त सुविधाएं व गिफ्ट परम्परा बंद की जाएगी। क्लब मैंबर्स पर डिवैल्पमैट चार्जिस बंद किए जाएंगे। क्लब सर्विस को बेहतर बनाने तथा क्लब मैंबर्स को बेहतर सुविधाएं देने की कोशिश करेंगे। जीतने के बाद इसे पहल के आधार पर हाऊस में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद क्लब में जो भी डिवैल्पमैट होगी, उसकी मियाद सैट की जाएगी। एक ही इन्फ्रास्ट्रक्चर को बार-बार बनाने और तोड़ने का चक्कर खत्म किया जाएगा।

प्रेस कांफ्रेंस में जूनियर वाइस प्रेसीडेंट पद के उम्मीदवार अमित कुकरेजा, कोषाध्यक्ष सुमित शर्मा, ज्वाइंट सचिव सौरभ खुल्लर मोनू पुरी, हरप्रीत सिंह गोल्डी, विन्नी शर्मा, शालिनी कालड़ा, अतुल तलवाड़, नितिन बहल, कर्ण अग्रवाल, एम.बी. बाली शामिल हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar