(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की |

के.एम.वी. द्वारा आयोजित ब्रेनस्टॉर्म-2024 में 250 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी कला का किया शानदार प्रदर्शन






ऐसे आयोजन विद्यार्थियों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा  करनी में सहायक: प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी

जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर छात्राओं के समग्र विकास के लिए निरंतर प्रयासरत रहता है. इस ही श्रृंखला में विद्यालय के पोस्ट ग्रेजुएट डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स एंड बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के द्वारा इंटर कॉलेज प्रतियोगिता ब्रेनस्टॉर्म-2024 का आयोजन  करवाया गया. कार्यक्रम के दौरान, ग्रुप डिस्कशन, बिजनेस प्लान, लोगोली, एपिक वॉल, रैंप वॉक, आप की अदालत, कोरियोग्राफी, क्विज़ आदि जैसी गतिविधियां करवाई गई।

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो.अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए अपने संबोधन दौरान कहा कि के.एम.वी. एक अनुकरणीय संस्थान है जो अपनी छात्राओं को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने के लिए पूर्ण तौर से प्रतिबद्ध है. उन्होंने विद्यार्थियों को अपने सपनों को पूरा करने और पूरे समर्पण के साथ कड़ी मेहनत करने के लिए भी प्रेरित किया. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन विद्यार्थियों को व्यावहारिक अनुभव प्राप्त करने के अलावा अपनी रचनात्मकता और प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक अच्छा मंच प्रदान करते हैं क्योंकि के.एम.वी. समय-समय पर विद्यार्थियों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना पैदा करने के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहता है।

उल्लेखनीय है कि इस आयोजन में 14 कॉलेजों और यूनिवर्सिटीओं के 250 से अधिक प्रतिभागियों की बेहद जोश एवं उत्साह के साथ भाग लिया. कोरियोग्राफी प्रतियोगिता के दौरान युवाओं पर सोशल मीडिया का प्रभाव विषय को अच्छे ढंग से प्रस्तुत किया गया. रैंप वॉक में प्रतिभागियों को विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जैसे लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्ट होम डिवाइस आदि को बढ़ावा देने का अवसर मिला. इसके अलावा लोगोली, एपिक वॉल, इनोवेटिव स्टार्टअप और क्विज़ जैसी प्रतियोगिताओं में भी प्रतिभागियों ने अपनी जानकारी ज्ञान एवं सृजनात्मक को पूरे जोश के साथ प्रस्तुत किया. ग्रुप डिस्कशन के दौरान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर: युवाओं पर प्रभाव पर अपने विचार पेश किए और आप की अदालत में  भी प्रतिभागियों का जोश देखने वाला था. मैडम प्रिंसिपल ने इस प्रोग्राम की सफल आयोजन के लिए कॉमर्स विभाग अध्यक्षा डॉ. नीरज मैनी और समूह टीम के प्रयासों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar