(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

IHGI के छात्रों की टेॅक सिम्फोनिक 2024 में उल्लेखनीय उपलब्धि






जालंधर (मक्कड़) :- IHGI, लोहारां के विद्यार्थियों ने लायलपुर खालसा कॉलेज, टेक्निकल कैम्पस, जालंधर द्वारा आयोजित टेॅक सिम्फोनिक 2024 में अनुकरणीय प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन किया। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन ने उन्हें विभिन्न आयोजनों में एक गोल्ड पोजीशन व दो सिल्वर पोजीशन हासिल करते हुए समग्र विजेता के रूप में उभरने के लिए प्रेरित किया। सोलो डांस श्रेणी में, बीबीए 4th की हीना ने अपने मनमोहक प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए प्रतिष्ठित प्रथम पुरस्कार हासिल किया।

बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में बीबीए 6th की कोमल और बी.कॉम 6th की सुहानी ने असाधारण उद्यमशीलता कौशल का प्रदर्शन किया, जिससे उन्हें दूसरा पुरस्कार मिला। इसके अलावा, रोमांचक ट्रेजर हंट इवेंट में, IHGI की टीमों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिसमें बीसीए 6th के आकाश और कर्ण के साथ-साथ बीबीए 6th के विनीत और संजना ने दूसरा पुरस्कार जीता। उनकी रणनीतिक सोच और टीम वर्क सराहनीय थे। IHGI छात्रों की उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल उनकी व्यक्तिगत प्रतिभा को दर्शाती है, बल्कि उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar