(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सीटी यूनिवर्सिटी एथलेटिक मीट 2024' की ओवरऑल ट्रॉफी की अपने नाम






बादल रजक व निलोली ने जीता सर्वश्रेष्ठ एथलीट का खिताब

जालंधर (अरोड़ा) :-  सीटी यूनिवर्सिटी में खेल विभाग द्वारा 7वीं वार्षिक एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया। दो दिवसीय कार्यक्रम का उद्घाटन चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह और प्रो वाइस चांसलर डॉ. अभिषेक त्रिपाठी द्वारा किया गया। इस दौरान स्टूडेंट्स और फैकल्टी का जोश और उत्साह देखने लायक था। इस अवसर पर चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने संबोधित करते हुए छात्रों को भारत और विश्व स्तर पर खेलों के ऐतिहासिक विकास के बारे में जानकारी दी। दिन की शुरुआत एक प्रभावशाली मार्च पास्ट के साथ हुई, जहां छात्रों ने निष्पक्ष खेल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई और अद्वितीय उत्साह दिखाया।

विभिन्न स्कूलों के प्रतिभागियों ने 100 मीटर दौड़, 200 मीटर दौड़, 400 मीटर दौड़, 800 मीटर दौड़, 1500 मीटर दौड़, 3000 मीटर दौड़, 3000 मीटर दौड़, 5000 मीटर दौड़, लॉन्ग जम्प , रिले रेस, शॉट पुट, रस्साकशी, डिस्कस थ्रो आदि में भाग लिया। समापन समारोह में प्रो चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और विजेताओं को पुरस्कार दिए। उन्होंने छात्रों को फिटनेस को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित किया और जीवन और विकास पर खेलों के सकारात्मक प्रभाव के बारे में बताया। स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ने सीटी यूनिवर्सिटी 'एथलेटिक मीट 2024' की समग्र ट्रॉफी जीती, जबकि स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी उपविजेता रहा। अनुशासन और सटीकता के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी को 'सर्वश्रेष्ठ मार्च पास्ट' पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

छात्रों में, बादल रजक ने सर्वश्रेष्ठ एथलीट - पुरुष और निलोली ने सर्वश्रेष्ठ एथलीट - महिला का प्रतिष्ठित खिताब हासिल किया। सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी और स्पोर्ट्स हैड गुरदीप सिंह ने विजेताओं और प्रतिभागियों को बधाई दी। डॉ. त्रिपाठी ने कहा कि वार्षिक एथलेटिक मीट छात्रों की अटूट खेल भावना और उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रमाण है और उन्होंने विजेताओं और प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए बधाई दी। इस अवसर पर रजिस्ट्रार डॉ. विपुल यादव, डीन एकेडमिकस डाॅ. सिमरन, निदेशक, छात्र कल्याण विभाग दविंदर सिंह; स्कूलों के मुखी एवं उत्साही विद्यार्थी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar