(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सीटी ग्रुप का 9वां कॉन्वकेशन समारोह






मुख्य अतिथि डॉ. अशोक मित्तल, सांसद राज्यसभा और एलपीयू के चांसलर की उपस्थिति में 1200 से अधिक  छात्रों को सम्मानित किया गया

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप का 9वां कॉन्वकेशन समारोह शैक्षणिक उपलब्धि का एक भव्य उत्सव था, जिसमें शाहपुर और मकसूदां कैंपस के योग्य स्नातकों को 1200 से अधिक डिग्रियां प्रदान की गईं। कॉन्वकेशन समारोह में 50 से अधिक प्रतिष्ठित डॉक्टरेट की उपस्थिति और अमूल्य योगदान देखा गया, जिन्होंने इन  छात्रों  की शैक्षिक यात्रा को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम की भव्यता को बढ़ाते हुए, दीक्षांत समारोह की शोभा मुख्य अतिथि डॉ. राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल को एलपीयू के चांसलर की गरिमामयी उपस्थिति से सम्मानित किया गया, जिनके दूरदर्शी नेतृत्व और गहरी अंतर्दृष्टि ने इस कार्यक्रम के महत्व को बढ़ा दिया।

डॉ. मित्तल ने स्नातक छात्रों को अपने संबोधन में आजीवन सीखने के महत्व पर जोर दिया और उन्हें समाज में सकारात्मक योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में गुरु नानक देव विश्वविद्यालय (जी.एन.डी.यू) के कुलपति प्रो. डॉ. जसपाल सिंह संधू; नरेश मित्तल, लवली ग्रुप के वाइस चेयरमैन (डॉ.),बिक्रमजीत सिंह बाजवा, अकादमिक मामलों के डीन , प्रो. राजविंदर कौर थियारा, अध्यक्ष, महिला विंग, 'आप' पंजाब प्रवक्ता,  डॉ. एस: अमरिन्दर सिंह धीमान, सी.आई.आई जालंधर ज़ोन के चेयरमैन और धीमान ग्रुप के चेयरमैन और एमडी अदि मजूद थे इस कार्यक्रम में ज़ोलोटो ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ के अध्यक्ष एस.वी हंस सहित विभिन्न उद्योगों की प्रमुख हस्तियों ने भी भाग लिया।

समरसेट समूह के अध्यक्ष महिंदर सिंह अदि मजूद थे इस आयोजन में एक अंतर्राष्ट्रीय स्वाद जोड़ते हुए, जापान के सात प्रतिनिधियों ने कॉन्वकेशन समारोह में भाग लिया, जिससे सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सहयोग में वृद्धि हुई। एक बयान में, सीटी ग्रुप के अध्यक्ष चरणजीत सिंह चन्नी ने एक और शैक्षणिक  का पत्थर सफलतापूर्वक पूरा होने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने भविष्य के नेताओं को तैयार करने और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के माध्यम से राष्ट्र निर्माण में योगदान देने की संस्थान की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। सांसद एवं मुख्य अतिथि डाॅ. अशोक मित्तल स्नातकों के समर्पण और उत्साह की सराहना करते हुए, अशोक मित्तल ने कहा, “उत्कृष्टता के प्रति सीटी ग्रुप की प्रतिबद्धता इसके छात्रों की उपलब्धियों में स्पष्ट है। मुझे विश्वास है कि वे समाज में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। उन्होंने उत्कृष्टता को बढ़ावा देने में इसके महत्व को रेखांकित करते हुए व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास को आगे बढ़ाने में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भूमिका पर जोर दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar