(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय सूरानुस्सी में मनाया गया पुरस्कार वितरण समारोह | समाज हेतु उत्कृष्ट सेवाएं निभाने पर ब्लडमैन जितेन्द्र सोनी सम्मानित | कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) जालन्धर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का भव्य आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी |

श्रीमद्भगवत गीता सिर्फ एक ग्रंथ नहीं बल्कि जीने की कला है- सुशील कुमार रिंकू






सांसद ने साईं दास स्कूल ग्राउंड में श्रीमद्भागवत कथा में लगवाई हाजिरी, 5 लाख रूपये की ग्रांट भी दी

जालंधर (अरोड़ा) :- सांसद सुशील कुमार रिंकू ने श्रीमद्भगवत गीता को हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक बताते हुए कहा कि जो कोई भी इसे पढ़ता है उसे सीधे भगवान कृष्ण का सानिध्य प्राप्त होता है। यहां साईं दास स्कूल ग्राउंड में श्रीमद्भागवत कथा के दौरान श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि गीता सिर्फ एक पवित्र ग्रंथ नहीं है, बल्कि जीवन जीने का एक तरीका भी है। उन्होंने कहा कि जो लोग गीता की शिक्षाओं का दिल से पालन करते हैं वे जीवन के दुखों से उबर जाते हैं क्योंकि यह उन्हें जीवन में किसी भी प्रकार की कठिनाई को सहन करने का साहस और शक्ति देता है।

उन्होंने सात दिवसीय श्रीमद्भगवद कथा आयोजन के लिए प्रसिद्ध कथा वाचक जय किशोरी जी को आमंत्रित करके जालंधर की पवित्र भूमि पर इस विशाल आयोजन के आयोजन के लिए जालंधर केंद्रीय विधायक रमन अरोड़ा के प्रयासों की सराहना की। रिंकू ने कहा कि यह आयोजन इस धार्मिक रूप से सक्रिय शहर जालंधर में एक और मील पत्थर साबित होगा। सांसद ने भक्तों से भगवान कृष्ण के जीवन से मूल्यवान सबक लेने का भी आग्रह किया, जिन्होंने भगवान होने के बावजूद जीवन की कठिनाइयों का सामना किया, जो हम सभी को अपने जीवन में आने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए प्रोत्साहित करता रहेगा। इस दौरान उन्होंने अपनी सांसद निधि से ₹500000 की ग्रांट इस धार्मिक कार्यक्रम को आयोजित करने वाली कमेटी को देने की घोषणा की ताकि भविष्य में भी इस तरह के धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम होते रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar