(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

बी बी के डी ए वी काॅलेज फार विमेन के प्रांगण में महात्मा हंसराज जी के जन्मोत्सव को समर्पित विशेष वैदिक हवन यज्ञ का आयोजन | पटेल अस्पताल के डॉ. अतुल राय शर्मा और उनकी टीम ने 25 वर्षीय पुरुष के घुटने से 1.5 किलो के ट्यूमर का किआ सफल ऑपरेशन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के विद्यार्थियों ने सीखी सोशल मीडिया डिजाइन की खूबियां | एचएमवी की एमएससी गणित की छात्रा ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन |

एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर में तीन दिवसीय APL 4 क्रिकेट मैच में टफ वनज़ टीम ने मारी बाजी






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्टस जालंधर में तीन दिनों के लिए स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन एवं फिजिकल एजुकेशन विभाग के संयुक्त सौजन्य से एपीजे प्रीमियर लीग क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसमें कॉलेज के सभी विभागों के विद्यार्थियों ने बड़े जोश के साथ भाग लिया। तीन दिनों के लिए चले इस क्रिकेट मैच में टाइटन्स,टफ वनज़, रॉयल स्ट्राइकर, वॉरियर्स,बुल्स,सीएसके एवं विज़ार्ड सात टीमों ने हिस्सा लिया। तीन दिनों में इन विद्यार्थियों ने क्वार्टर फाइनल सेमीफाइनल एवं फाइनल को मिलाकर 6 मैच खेले। प्रथम स्थान पर आने वाली टीम 'टफ वनज़' में अक्षत शर्मा, अंश शर्मा,अर्शदीप सिंह,मन्नत, मोहित,प्रणव,ऋषभ,एवं सक्षम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर अपना वर्चस्व स्थापित किया।

'टाइटंस' टीम के विद्यार्थियों की टीम फर्स्ट रनर अप बनी तथा 'वॉरियर्स' की टीम सेकंड रनर अप बनी। बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार मोहित महेय को दिया गया, बेस्ट बॉलर का सम्मान अजर रंधावा को मिला और मोहित महेय को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी घोषित किया गया। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने तीनों टीमों को बधाई देते हुए भविष्य में भी निरंतर मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित किया जिन टीमों का कोई पुरस्कार नहीं भी आया उनका भी उन्होंने प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अगर वह निरंतर अभ्यास करते रहे आज नहीं तो कल भी भी निश्चित रूप से विजेता बनेंगे उन्होंने कहा कि वह कॉलेज में शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की खेलों में विद्यार्थियों को प्रतिभागिता को भी निश्चित करते हैं ताकि उनके व्यक्तित्व का सर्वागींण विकास हो सके। एपीएल 4 के सफल आयोजन करने के लिए उन्होंने स्टूडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के डीन डॉ जगमोहन मागो एवं फिजिकल एजुकेशन विभाग के प्राध्यापक साहिल महेय के प्रयासों की भरपूर प्रशंसा की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar