(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एच.एम.वी. में प्री-प्लेसमेंट टॉक का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय, जालंधर के प्लेसमेंट सैल द्वारा प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन की अध्यक्षता में यूजी एवं पीजी अंतिम वर्ष की छात्राओं के लिए प्री-प्लेसमेंट टॉक का आयोजन किया गया। प्रोग्राम के कनवीनर प्लेसमेंट ऑफिसर जगजीत भाटिया थे। प्रमुख वक्ता के तौर पर नॉसकॉम से अभिषेक कुमार, संकल्प तथा आकाश कुमार उपस्थित थे। प्लांटर भेंट कर उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर सिस्को से कार्तिक भारद्वाज तथा संतोष रिबैलो ने भी प्रोग्राम में भाग लिया। अपने संबोधन में संकल्प ने कहा कि भारत के लिए डिजिटल प्रतिभा महत्वपूर्ण बन गई है तथा इसका उद्देश्य शैक्षणिक योग्यता के अनुसार रोजगार उपलब्ध करवाना है।

सैशन के दूसरे पड़ाव में सेल्सफोरस से संतोष द्वारा ऑनलाइन ही कंपनी के बारे में बताया। उन्होंने नॉसकॉम यूचर स्किलस प्राइम पर विभिन्न प्रोग्राम व कोर्स की जानकारी भी दी। सिस्को से आए कार्तिक भारद्वाज ने साइबर सुरक्षा व डिजीटल संसार में रोकागार की महत्ता बताई। छात्राओं ने इस टॉक को बड़े ध्यान से सुना तथा प्रश्न भी पूछे। प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन  ने प्लेसमेंट सैल को बधाई दी। उन्होंने कहा कि संस्था की सभी छात्राओं को प्लेसमेंट दिलाना ही हमारा लक्ष्य है। सेमिनार के अंत में जगजीत भाटिया ने सभी अतिथियों व छात्राओं का धन्यवाद किया। उन्होंने छात्राओं को विभिन्न प्लेसमेंट व फ्री प्रमाणित कोर्सों में दाखिला लेने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar