(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

औद्योगिक प्रगति ही देश के विकास का एकमात्र जरिया सुशील कुमार रिंकू






लोकसभा सदस्य ने मशीनएक्स प्रदर्शनी में की शिरकत 

जालंधर (मक्कड़) :-  लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने औद्योगिक प्रगति को देश की खुशहाली और उन्नति का एकमात्र रास्ता है। इसलिए उद्योग जगत की तरक्की हमारे देश को आगे ले जाने में मील का पत्थर साबित होगी। वह औद्योगिक मशीनरी से संबंधित प्रदर्शनी मशीनएक्स में शिरकत कर रहे थे। तीन दिवसीय इस प्रदर्शनी में मशीन टूल्स, ऑटोमेशन, हैंड टूल्स, इंजीनियरिंग टैक्नोलॉजी से संबंधित तकनीकें रखी गई। इसमें 300 से ज्यादा कंपनियों ने अपने उत्पाद पेश किए। उन्होंने कहा कि देश की तरक्की में उद्योगों का योगदान कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता क्योंकि उद्यमियों की बदौलत हमारा देश आज आर्थिक उन्नति के इस मुकाम पर पहुंच पाया है। 

रिंकू ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की अगवाई में पंजाब सरकार राज्य में उद्योग जगत को बढ़ावा देने के लिए कई बड़े कदम उठा रही है। इसके तहत नए उद्योगों के साथ-साथ पुराने उद्योगों को भी मजबूती प्रदान करने के लिए कई योजनाएं लागू की गई है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों में उद्योगपतियों के साथ मिलानियां भी की गई है ताकि उद्यमियों के सुझाव सुनकर उन्हें तुरंत प्रभाव से अमल में लाया जा सके। इस मौके पर ताजिंदर सिंह भसीन अध्यक्ष उद्योग नगर मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन, नितिन कपूर, राजीव मित्तल, राजू लुम्बा, सुदीप जैन, सुगम जैन, कर्मजीत सिंह, कवलजीत कौर, नरिंदर सग्गू ने सांसद को यहां पहुंचने पर सम्मानित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar