(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एपीजे स्कूल में बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों का विदाई समारोह






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर में कर्मनिष्ठ, प्रतिभावान सुषमा पॉल बर्लिया जी (चेयरपर्सन, एपीजे एजुकेशन, को फाउंडर एंड चांसलर, एपीजे सत्य यूनिवर्सिटी, चेयरपर्सन एंड प्रेसिडेंट, एपीजे सत्य और स्वर्ण ग्रुप, चेयरपर्सन-एपीजे सत्य एजुकेशन रिसर्च फाऊंडेशन) के सकारात्मक और कुशल नेतृत्व और आशीर्वाद के साथ 12वीं के विद्यार्थियों के लिए शुभकामनाओं से भरे विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल की प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा द्वारा दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने ग्रुप सॉन्ग और विभिन्न हिंदी गानों पर ग्रुप डांस प्रस्तुत किए। विद्यालय के हैड बॉय हुनर पसरीचा और हैड गर्ल प्रगति हांडा ने अध्यापकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि हम सब विद्यार्थी आप सभी अध्यापकों का आभार मानते हैं और आपके द्वारा दिए गए मार्ग दर्शन के लिए धन्यवाद करते हैं। उन्होंने अपने स्कूल के अनुभवों को सांझा करते हुए बताया कि किस प्रकार प्री प्राइमरी कक्षा के पहले दिन वह आए थे ,परंतु अब इस विद्यालय से इतना लगाव हो गया है कि विद्यालय को छोड़ते हुए उनका हृदय दुखी हो रहा है।

विद्यार्थियों ने शानदार बैंड तथा सॉन्ग परफॉर्मेंस भी दी जिसने सबको आनंदित कर दिया। 'फेयरवेल मूवी' के द्वारा विद्यार्थियों को उनकी स्कूली यात्रा, एजुकेशनल टूर, एनुअल फंक्शन, पिकनिक आदि में बिताए गए यादगार पलों को दर्शाया गया, जिसे देखकर छात्र आनंदित तथा भावविभोर हो गए। बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विभिन्न गेम्स आयोजित की गई और विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। मोस्ट डिसिप्लिन, अर्ली बर्ड, मोस्ट कोऑपरेटिव स्टूडेंट और वेल  ड्रेस्ड विद्यार्थियों को भी विभिन्न पुरस्कार प्रदान किए गए। मिस फेयरवेल श्रुति शर्मा और मास्टर फेयरवेल ओम झांझी रहे। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा ने कहा कि विद्यालय विद्यार्थियों का दूसरा घर है और यहां पर उनकी प्रतिभाओं को समझ कर उन्हें उभारा जाता है तथा उन्हें जिम्मेदार नागरिक बनने की प्रेरणा दी जाती है।उन्होंने सभी छात्रों को बोर्ड की परीक्षा के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि ईश्वर आपको मान - सम्मान तथा सफलता प्रदान करें। सहभोज के साथ आयोजन की समाप्ति हुई।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar