(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में हिमाचल परिवार संघ की ओर से विशाल जलसे का आयोजन | ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया |

सीटी ग्रुप का रंग मंच 3.0: 1400 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया






जालंधर (अरोड़ा) :- मॉडलिंग, ट्रेजर हंट और लेन गेमिंग से लेकर सलाद मेकिंग, कोलाज मेकिंग और बहुत कुछ जैसी प्रतियोगिताएं शामिल थीं,  भाग लेने वाले छात्रों ने विविध प्रतिभा और रचनात्मकता का प्रदर्शन किया। रंग मंच 3.0 में सरकार सहित कई प्रतिष्ठित संगठनों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। आई.टी.आई तलवंडी कपूरथला, खालसा कॉलेज ऑफ लॉ, इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, एस.डी. कॉलेज होशियारपुर, एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स, और अन्य कॉलेज शामिल हुए।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नकोदर की विधायक इंद्रजीत कौर मान और एस.एम ब्रिगेडियर अजय तिवारी , ग्रुप कमांडर, एनसीसी ग्रुप मुख्यालय, जालंधर ने भाग लिया। दोनों गणमान्य व्यक्तियों ने तेजी से विकास के लिए सीटी ग्रुप की सराहना की और एक हरा, शांतिपूर्ण और सुंदर परिसर बनाने के लिए संस्थान की प्रशंसा की। विजेताओं को नकद, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र के रूप में पुरस्कार प्रदान किए गए। एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स ने 15,000 रुपये का नकद पुरस्कार और एक ट्रॉफी जीतकर समग्र विजेता का खिताब जीता। के.ए.मवी कॉलेज, जालंधर को ओवरऑल प्रथम रनर अप के रूप में एक ट्रॉफी और 10,000 रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जबकि एच.एम.वी कॉलेज, जालंधर को ओवरऑल सेकेंड रनर अप के रूप में 5,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिला। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी और वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने सभी प्रतिभागियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें विभिन्न प्रतियोगिताओं में पूरे दिल से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar