(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सीटी यूनिवर्सिटी ने किया आभार का आयोजन






50 से अधिक यातायात पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी ने लुधियाना ट्रैफिक पुलिस के अथक प्रयासों, सड़क सुरक्षा और शहर में सुचारू यातायात रखने के लिए सराहना करने के लिए 'आभार' की मेजबानी की। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), ट्रैफिक लुधियाना श्री वरिंदर सिंह बराड़ की देखरेख में इस समारोह में 50 से अधिक ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों और कांस्टेबलों को उनके अटूट समर्पण के लिए सम्मानित किया गया। एडीसीपी गुरप्रीत कौर पुरेवाल और एसीपी गुरप्रीत सिंह ए.सी.पी. इस मौके पर बतौर अतिथि शामिल हुए। इस अवसर पर स्कूल ऑफ लॉ के प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा "यातायात जागरूकता" पर एक विचारोत्तेजक नाटक प्रस्तुत किया गया, जिसमें जिम्मेदार सड़क व्यवहार की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया गया।

लुधियाना ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल जसवीर सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए "सड़क सुरक्षा जागरूकता" के बारे में बहुमूल्य जानकारी दी। उनके शब्दों ने यातायात नियमों का पालन करने और सड़कों पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के महत्व पर प्रकाश डाला। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, प्रो-चांसलर डॉ. मनबीर सिंह, प्रो वाईस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, डीन अकादमिकस डॉ. सिमरनजीत कौर गिल और डिपार्टमेंट ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर के डायरेक्टर दविंदर सिंह विशेष तौर पर मौजूद रहे। सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर डॉ. मनबीर सिंह ने कहा कि 'आभार' के माध्यम से पुलिसकर्मियों को सार्वजनिक सुरक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए सम्मानित किया गया और अथक अथक प्रयासों की सहराना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar