(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

हमसफर यूथ क्लब ने मजदूर दिवस पर मजदूरों को योजनाओं व वोट देने के लिए किया जागरूक | जालंधर लोकसभा के देहात में मज़बूत होती भाजपा,गांव नौगज्जा के सर्कल अध्यक्ष अशोक कुमार सेठ आप पार्टी छोड़ भाजपा में हुए शामिल | डा बी आर अम्बेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, जालन्धर में रक्तदान शिविर | एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी | डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा |

पंजाब मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव एसोसिएशन जालंधर यूनिट के चुनाव हुए संपन्नब्रजेश शर्मा जालंधर यूनिट के अध्यक्ष मनोनीत,






जालंधर( सेठी ) - पंजाब मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव एसोसिएशन जालंधर यूनिट के चुनाव जिला गुरु नानक लाइब्रेरी में संपन्न हुए। जिसमें संगठन के सभी साथियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। पीएमआरए संगठन को बने हुए लगभग चालीस साल हो चुके हैं जिसके पंजाब भर में दस हजार से अधिक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव और 12 के लगभग यूनिट  हैं।जिसके चुनाव हर साल होते हैं और संवैधानिक तरीके से चुनाव प्रक्रिया के द्वारा नई यूनिट का चुनाव किया जाता है।इसी के अंतर्गत इस बार जनरल बॉडी द्वारा चुनावों में बृजेश शर्मा को जालंधर यूनिट का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

इसके अलावा जालंधर यूनिट में जनरल सेक्रेटरी के पद पर जसप्रीत सिंह,वाइस प्रेसिडेंट के पद पर करण वर्मा,अमनदीप सिंह,आकाश,संदीप शर्मा, खजांची के पद पर गुरबख्श सिंह,ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर अनुज पांडे,नरेश पुजारा,रशपाल सिंह ,रवि कश्यप,पीआरओ के पद पर कपिला सावन और करण खन्ना,पंजाब में एग्जीक्यूटिव काउंसिल सद्स्य के पद पर बलदेव शर्मा,लीगल एडवाइजर के पद पर राजेश पुरी,पंजाब वाइस प्रेसिडेंट के पद पर अनमोल नारंग और आशुतोष शर्मा को नियुक्त किया गया है।ब्रजेश शर्मा और जसप्रीत सिंह ने अपनी नियुक्ति पर सभी साथियों का धन्यवाद किया और नव नियुक्त नई यूनिट के पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।उन्होंने कहा कि हमारी संस्था का उद्देश्य सरकार द्वारा बनाई गई लेबर लॉ के नियमों को अवहेलना करने पर कंपनियों को समय-समय पर कानूनों के प्रति जागरूक करना और और उनका पालन करवाना होता है।इसके साथ साथ प्रताड़ित साथियों को इंसाफ दिलवाने के लिए संबंधित कंपनियों पर उचित करवाई जाती है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि किसी भी साथी के अधिकारों का हनन नहीं होने दिया जाएगा और सभी एकजुटता के साथ अपने हकों के लिए आवाज उठाते रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar