(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस जालंधर के नाम एक और बड़ी उपलब्धि






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी के छात्र रणदीप थापर पुत्र अमरजीत थापर ने दूसरी अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल और में गोल्ड मेडल जीतकर अपना और अपने संस्थान का नाम रोशन किया। 7वीं आईएसकेएफ ओपन स्टेट कराटे चैंपियनशिप।यह एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता थी जो कराटे एसोसिएशन द्वारा कुटिया हॉल स्टेडियम नवांशहर में आयोजित की गई थी, जिसमें सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट के छात्र रणदीप थापर ने सभी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को हराकर रजत पदक जीता और प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहे।

और इसके साथ ही राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन एस किशन सिंह गरगज मेमोरियल हॉल, जालंधर में किया गया जिसमें रणदीप थापर ने प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता। उन्होंने कहा कि कराटे एसोसिएशन भविष्य में भी ऐसे मैचों का आयोजन करता रहेगा. ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने भी इस उपलब्धि के लिए रणदीप थापर और उनके परिवार को बधाई दी और भविष्य में नई ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रोत्साहित किया। सेंट सोल्जर आईएचएम के प्रिंसिपल डॉ. संदीप लोहानी ने सेंट सोल्जर ग्रुप की ओर से रणदीप थापर को ट्रॉफी भेंट की और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और उन्हें नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar