(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग | एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर में रंगारंग नृत्य कार्यक्रम बीट टू बीट से गूंज उठा एपीजे का सभागार |

इंडिया गठबंधन के दिल्ली जंतर मंतर पर धरने में सांसद सुशील रिंकू ने दिया जोरदार भाषण






कहा केंद्र की सरकार बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्मित संविधान को कर रही है तार-तार 

राहुल गांधी, सीताराम येंचुरी, शरद पवार, अधीर रंजन चौधरी सेमत देश के कई दिग्गज नेता हुए शामिल

जालंधर (मक्कड़) :- विपक्षी दलों के 141 सांसदों को लोकसभा से निलंबित करने के मामले में इंडिया गठबंधन की तरफ से नई दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर आयोजित धरने में आम आदमी पार्टी की तरफ से सांसद सुशील कुमार रिंकू शामिल हुए जिन्होंने अपने जोरदार भाषण से वहां मौजूद कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा। इंडिया गठबंधन के दिग्गज नेता राहुल गांधी, शरद पवार, सीताराम येंचुरी, अधीर रंजन चौधरी जैसे बड़े चेहरे इस धरने में  पहुंचे। सांसद रिंकू ने कहा कि आज अगर देश के लोकतंत्र की हालत बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की आत्मा देख रही होगी तो वह बहुत दुखी होगी क्योंकि केंद्र की मोदी सरकार ने देश के लोकतंत्र व संविधान को तार तार करके रख दिया है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा के स्पीकर मोदी सरकार के इशारे पर चल रहे हैं और विपक्ष की आवाज को दबाया जा रहा है। इसी तरह विपक्षी नेताओं को डराने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है और यह सरासर लोकतांत्रिक मूल्य के खिलाफ है। देश में आज से पहले कभी भी इस तरह इतनी बड़ी तादाद में सांसदों को सवाल पूछने पर सस्पेंड नहीं किया गया। यह रवैया केंद्र सरकार के तानाशाही चेहरे को बेनक़ाब करता है। उन्होंने धरने में मौजूद सभी राजनीतिक दलों से आह्वान किया कि वे मिलकर काम करें और इस सरकार को देश की सत्ता से बाहर करें क्योंकि अगर ऐसे ही चलता रहा तो देश में लोकतंत्र एक दिन खत्म हो जाएगा। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से सभी दलों को पूर्ण आश्वस्त किया कि आम आदमी पार्टी लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar