(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिले सांसद रिंकू, संसदीय घटनाक्रम पर हुई चर्चा






सीएम ने केंद्र सरकार द्वारा इतनी बड़ी तादाद में सांसदों को निलंबित करने की घटना को गैर-संवैधानिक बताया  

जालंधर संसदीय क्षेत्र को मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा भी हुई, जल्द जालंधर आएंगे सीएम मान 

जालंधर (अरोड़ा) - लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की, जहां उन्होंने हाल ही में चल रहे संसदीय घटनाक्रम पर विस्तारपूर्वक चर्चा की जिसमें केंद्र सरकार की तरफ से संसद में हुई वारदात के बारे में सवाल पूछने पर इतनी बड़ी तादाद में सांसदों को निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने इस घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण और गैर-संवैधानिक बताया है और कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से संविधान विरोधी कदम उठाकर देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को खतरे में डाल रही है। सीएम ने लोकसभा में आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील कुमार रिंकू समेत विपक्षी दलों के सभी सांसदों को निलंबित करने के फैसले की कड़ी निंदा की। 

सांसद सुशील रिंकू ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर संसदीय क्षेत्र के चल रहे विकास कार्यों के बारे में चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि सीएम की तरफ से जल्द ही जालंधर का दौरा किया जाएगा, जहां वह जालंधर से संबंधित कई बड़े प्रोजेक्टों की घोषणा करेंगे। रिंकू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बताया है कि वह जल्द ही जालंधर के लोगों के बीच आकर यहां कई अहम फैसले लेंगे। उन्होंने कहा कि जालंधर लोकसभा क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से पूरी तरजीह मिल रही है क्योंकि पंजाब सरकार की तरफ से पहले ही जालंधर के लिए कई योजनाएं शुरू की जा चुकी हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar