(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

जालंधर रूरल पुलिस और सेंट सोल्जर द्वारा मेगा एंटी ड्रग्स अवेयरनेस कैंपेन






पंजाब पुलिस की फुटबॉल टीम ने जीएनडीयू की टीम को 1-0 से हराया

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- नशों को जड़ से ख़त्म करने और युवाओं को खेलों के साथ जोड़ने के लिए जालंधर रूरल पुलिस और सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा मेगा एंटी ड्रग्स अवेयरनेस कैंपेन की शुरुयात की गयी जिसमें फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन सेंट सोल्जर मुख्य कैंपस, जालंधर-अमृतसर के पास में किया गया।

इस टूर्नामेंट में एसपी ओलम्पियन मंजीत कौर (अर्जुना अवार्डी), सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, बलबीर सिंह (पीपीएस) मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो. मनहर अरोड़ा और स्टाफ मेंबर्स द्वारा किया गया। इन मैचों को देखने के लिए बहुत से छात्र नशा विरोधी स्लोगन और पोस्टर बनाकर पहुँचे। इस अवसर पर पहला मैच लड़कियों की रुड़का कला और लुधियाना की टीमों में खेला गया जिसमें लुधियाना की टीम 1-0 से विजय रही।

इसके बाद लड़कों में पंजाब पुलिस की टीम और गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के टीमों में खेला गया जिसमें पंजाब पुलिस की टीम 1-0 से विजयी रही। दोनों टीमों को नगद इनाम और ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया गया। पंजाबी गायक दविंदर दयालपुरी द्वारा अपने गीतों से नशों को ख़त्म करने का सन्देश दिया गया और सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल, मास्टर गुर्बन्ता सिंह मार्ग के छात्रों द्वारा भंगड़ा और गिद्दा पेश कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। एसपी ओलम्पियन मंजीत कौर ने सभी टीमों की सराहना करते हुए युवाओं को नशों से दूर रहने का सन्देश दिया और खेलों को जीवन में अपनाने के लिए प्रेरित किया। 

चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने सभी टीमों को शुभ कामनाऐं देते हुए कहा कि केवल खेल ही एकमात्र माध्यम है जिससे समाज से नशों को ख़त्म किया जा सकता है। युवाओं खुद को और अपने आस पास के लोगों, दोस्तों को खेलों में लगाकर कई जिंदगियां नशों में जाने से रोक सकते हैं।  इस अवसर पर डीएसपी सुरिंदर कुमार, एसएचओ रमनजीत सिंह, एसएचओ सिकंदर सिंह भी मौजूद रहे।  

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar