(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में हिमाचल परिवार संघ की ओर से विशाल जलसे का आयोजन | ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया |

सांसद रिंकू ने गुरु पर्व पर गुरुघरों में टेका माथा, सरबत के भले की अरदास की






मुख्यमंत्री भगवंत मान का इस पवित्र दिवस पर सचखंड श्री हजूर साहिब के लिए निशुल्क रेल यात्रा शुरू करने पर किया आभार व्यक्त

जालंधर (अरोड़ा) :- लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने आज श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर शहर के विभिन्न गुरुघरों में शीश नवाया और सरबत के भले की अरदास की। उन्होंने गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा माडल टाउन, गुरुद्वारा गुरु नानक मिशन समेत विभिन्न इलाकों में गुरु पर्व पर आयोजित समागमों में शिरकत की और अपनी हाजिरी लगवाई।

रिंकू ने कहा कि आज का दिन बेहद पवित्र है जिसे सिर्फ पंजाब ही नहीं ब्लकि देश-विदेश में पूरी श्रद्धा व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने इतने पावन दिवस पर मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत पहली निशुल्क ट्रेन सचखंड श्री हजूर साहिब के लिए रवाना की।

उन्होंने कहा कि ये योजना लोगों को हमारे धर्म व संस्कृति से जोड़ने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी। इस दौरान उन्होंने विभिन्न गुरुद्वारा साहिब में आयोजित लंगर में भी शिरकत की और पंगत के बीच बैठकर लंगर छका। इस बीच प्रबंधक कमेटियों की तरफ से उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मानित भी किया गया। उन्होंने सभी लोगों से श्री गुरु नानक देव जी की तरफ से दर्शाए गए मार्ग पर चलने की अपील की और कहा कि हमें श्री गुरु नानक देव जी के किरत करो, नाम जपो व वंड छको के सिद्धांत पर चलते हुए अपने जीवन को सफल बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहना चाहिए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar