(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

पी.सी एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में नशीली दवाओं के दुरुपयोग पर माइम एक्ट का आयोजन | डीएवी कॉलेज जालंधर की स्टूडेंट कौंसिल ने वैलीडिक्टरी सेरेमनी में 70 स्टूडेंट्स को किया सम्मानित | एच.एम.वी. में पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा के प्रमोशन हेतु भ्रमण किया | दोआबा कालेज में पर्यावरण संरक्षण के लिए ग्रीन फ्यूज़न समागम आयोजित | एपीजे स्कूल में मनाई गई टैगोर जयंती |

सेंट सोल्जर ने पिंगला घर में मनाया रोशनियों का त्यौहार दीपावली






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन द्वारा रौशनी का त्योहार दीपावली पिंगलाघर के बच्चों और बुजुर्गों के साथ मनाया। "जिंदगी कुछ यूं भी जीकर देखिए बुझते दिए में रोशनी कर देखिए है, समंदर बनने की है ख्वाहिश अगर, पहले खुद को तो नदी बनकर देखिए" का सन्देश देते हुए दिवाली की खुशियाँ साँझा की।

इस प्रोग्राम के दौरान वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह, छात्रों इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने पिंगला घर में रह रहे बच्चों की जिंदगी में उजाला, खुशी, रोशनी की कामना करते हुए वहां के बच्चों को गिफ्ट बांटे। सभी की जिंदगी में रोशनी हो, हर तरफ उजाला रहे, इसी उम्मीद के साथ उनके नाम का एक-एक दीपावली का दिया उन बच्चों और बुजुर्गों के साथ मिलकर जलाया।

दीपावली के उपलक्ष में इन बच्चों और बुजुर्गों को कंबल, कॉपियां, पेन, मिठाईयां, फ्रूट्स आदि बांटे गए। चोपड़ा ने इन बच्चों को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि जैसे एक दीए की रोशनी चारों तरफ उजाला करती है उसी तरह हमारे प्रेम और स्नेह की जो रोशनी है नन्हे बच्चों की जिंदगी में उजाला करती है इसलिए इनको अपनेपन का एहसास करवाते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन द्वारा हर वर्ष दीपावली का यह मंगलमय और रोशनियों का त्योहार इन बच्चों के संग मनाया जाता है। उन्होंने यह वचनवद्धता प्रगटाई यह प्ररम्परा आगे भी जारी रहेगी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar