(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सीटी ग्रुप ने विशेष वर्कशाप का किआ आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ने कौशल और अंतरराष्ट्रीय अवसर प्रदान करने के लिए विशेष वर्कशाप का किआ आयोजन सीटी ग्रुप ने विदेश में अंग्रेजी, संचार कौशल बढ़ाने की संभावनाओं को उजागर करने के उद्देश्य से एक विशेष कार्यशाला का आयोजन किया। यह कार्यक्रम केन्द्रीय विद्यालय नंबर 2, आरसीएफ, हुसैनपुर और केन्द्रीय विद्यालय कपूरथला छावनी में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। स्पाइनमार्क के संस्थापक अनुकिरण खन्ना ने इस व्यापक कार्यशाला के लिए अंग्रेजी में संचार कौशल बढ़ाने पर चर्चा की।

इसके अलावा सीटी ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज के मैनेजर तरूण शर्मा ने विदेश में संभावनाओं के बारे में जानकारी दी। के.के. गेहरा, प्रिंसिपल, केंद्रीय विद्यालय नंबर 2, आरसीएफ, हुसैनपुर और केंद्रीय विद्यालय कपूरथला छावनी के राकेश कुमार के साथ संकाय और छात्र उपस्थित रहे। केंद्रीय विद्यालय नंबर 2, आरसीएफ, हुसैनपुर के प्राचार्य के.के. गेहरा ने कहा कि वह इस कार्यशाला के आयोजन के लिए सीटी ग्रुप के आभारी हैं। इससे छात्रों को अपने संचार कौशल और अंतरराष्ट्रीय अवसरों की समझ बढ़ाने में महत्वपूर्ण लाभ होगा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar