(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

इनोसेंट हार्ट्स नूरपुर में गिगल्स एंड गेम्स फन फेयर हर्षो उल्लास से संपन्न






अभिभावकों ने विद्यार्थियों संग मिलकर किया एंजॉय

जालंधर (मक्कड़) :- इनोसेंट हार्ट्स नूरपुर में गिगल्स एंडगेम्स फन फेयर के दौरान बच्चों तथा उनके अभिभावकों ने मिलकर खूब मस्ती की रंगारंग कार्यक्रम के साथ-साथ फन गेम्स का भी मजा उठाया। इस फन फेयर में विद्यार्थियों ने बहुत उत्साह से भाग लिया मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमन अस्पताल के किडनी विशेषज्ञ डॉक्टर अजय मरवाहा तथा गेस्ट ऑफ़ ऑनर की भूमिका गौरव गुलाटी ने निभाई। मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय की प्रिंसिपल मीनाक्षी शर्मा तथा मैनेजमेंट के सदस्यों ने किया। इस अवसर पर बोरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट की सी एस आर डॉक्टर पलक गुप्ता बौरी विशेष रूप से उपस्थित रहीं। कार्यक्रम का आरंभ मुख्य अतिथि में आकाश में गुब्बारे छोड़कर किया तालियों की गड़गड़ाहट से सारा माहौल गूंज उठा। इस फन फेयर में छात्रों को अपनी रचनात्मक तथा सृजनात्मक प्रतिभा को उजागर करने का विशेष अवसर मिला।

विद्यार्थियों ने प्रेम,जज्बे तथा जोश को डांस के माध्यम से आकर्षक अंदाज में प्रस्तुत किया। बोरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के तत्वाधान चलाए जा रहे दिशा एक इनीशिएटिव के तहत विद्यार्थियों ने से नो टू प्लास्टिक का संदेश दिया तथा पेड़ों की देखभाल करके अपने आसपास को स्वच्छ बनाने के लिए प्रेरित किया । कार्यक्रम में अभिभावकों ने इस नृत्य नाटिका की बहुत सराहना की।सभी ने फूड ज़ोन का भरपूर  आनंद लिया। किड्स जोन में छोटे बच्चों ने राइड्स पर खूब मस्ती की तथा गेम जोन में अभिभावकों ने हर प्रकार की खेल का आनंद उठाया। इस अवसर पर विभिन्न खेलों के साथ-साथ व्यंजनों , नेल आर्टस , बेकरी आदि के स्टॉल्स भी लगाए गए। इस अवसर पर फैंसी ड्रेस, गायन ,सोलो डांस एवं कलरिंग प्रतियोगिता आकर्षण के केंद्र रहे। निर्णायक गणों की भूमिका निभाने वाले सभी सदस्यों को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि तथा गेस्ट ऑफ़ ऑनर को स्मृति चिन्ह देकर प्रिंसिपल मीनाक्षी शर्मा ने सम्मानित किया। विजयी विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। इनोसेंट हार्ट्स के अध्यक्ष डॉ अनूप बौरी ने बताया कि विद्यालय में इस प्रकार की गतिविधियां करवाने का उद्देश्य बच्चों के सृजनात्मक तथा उनमें छिपी प्रतिभा को उजागर करना है। समय-समय पर विद्यालय में इस प्रकार की आयोजन किए जाते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar