(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स, जालंधर में काष्ठशिल्प कार्यशाला का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स के इंटीरियर डिजाइन विभाग ने हाल ही में कॉलेज की काष्ठकला कार्यशाला के भीतर "Exploring the Fundamentals of CNC Machine" नामक एक कार्यशाला की आयोजन किया गया। इस ज्ञानवर्धक कार्यक्रम में इंटीरियर डिज़ाइन और उत्पाद डिज़ाइन में विशेषज्ञता वाले छात्रों ने भाग लिया। सीएनसी मशीन अनुप्रयोगों में विशेषज्ञता वाले एक अनुभवी सीएडीसीएएम इंजीनियर रविंदर सिंह ने इस कार्यशाला के लिए रिसोर्स पर्सन उपस्थित हुए | रविंदर सिंह इस कार्यशाला के लिए विशेषरूप से अबू धाबी (यूएई) से यात्रा कर कॉलेज मे पधारे। इस कार्यशाला के दौरान, सिंह और उनकी टीम ने उपकरणों के सही उपयोग पर जोर देते हुए छात्रों को सीएनसी मशीन और उससे जुड़े सॉफ्टवेयर के संचालन पर व्यापक प्रशिक्षण प्रदान किया। इस कार्यक्रम में 60 छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया, जिनमें से सभी को मैडम रजनी कुमार, रमनरूप, हर्षिता अरोड़ा और कार्यशाला सहायक जसविंदर सहित अपने समर्पित प्रशिक्षकों के मार्गदर्शन और पर्यवेक्षण से बहुत लाभ हुआ।

कार्यशाला के इस शानदार और सफलतापूर्वक आयोजन के लिए कॉलेज प्राचार्या डा. नीरजा ढींगरा ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए  कहा कि, इस कार्यशाला से छात्रों में नए उत्साह का सचांर हुआ है | छात्र और छात्राए नए ज्ञान से भर गए हैं, जो नि:संदेह इंटीरियर और उत्पाद डिजाइन के क्षेत्र में उनके कौशल को बढ़ाएगा। प्राचार्य डा. नीरजा ढींगरा, ने इस सफल आयोजन के लिए इंटीरियर डिज़ाइन और उत्पाद डिज़ाइन विभाग की तारीफ़ करते हुए भविष्य में भी इसी तरह के आयोजन करते रहने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar