(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सांसद सुशील रिंकू ने एलिसियम ग्रैंड प्रीमियर फ़ुटबॉल लीग का किया आगाज






कहा बच्चों को जिंदगी में अनुशासन व टीमवर्क का महत्व समझाने के लिए खेल से बेहतर कुछ भी नहीं

जालंधर (अरोड़ा) - लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने सातवीं एलिसियम ग्रैंड प्रीमियर फ़ुटबॉल लीग का उद्घाटन करते हुए कहा कि बच्चों को जिंदगी में अनुशासन व टीमवर्क का महत्व समझाने के लिए स्पोर्ट्स से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। इससे न सिर्फ वे शारीरिक तौर पर मजबूत होंगे बल्कि उनके व्यक्तित्व का सर्वपक्षीय विकास भी होगा। उन्होंने बताया कि 17 दिसंबर तक चलने वाली इसलिए में जालंधर आसपास के क्षेत्र से 500 से भी ज्यादा बच्चे भाग लेंगे जिन्हें जिन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने एनजीओ फुटबॉल किकर्स की प्रशंसा की जिनकी तरफ से यह इतना बड़ा यूरिन करवाया गया है।

सांसद ने संस्था के प्रधान वरुणदीप को इस तरह के आयोजनों के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगवाई में पंजाब सरकार भी राज्य में खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए कई प्रयास कर रही है जिसके तहत लगातार बड़े स्तर पर खेल आयोजन किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य को खेलों के क्षेत्र में अग्रणी प्रदेश बनाने के लिए वचनबद्ध है। इस दौरान उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रहे युवा खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनकी हौसला अफजाई भी की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar