(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

हमसफर यूथ क्लब ने मजदूर दिवस पर मजदूरों को योजनाओं व वोट देने के लिए किया जागरूक | जालंधर लोकसभा के देहात में मज़बूत होती भाजपा,गांव नौगज्जा के सर्कल अध्यक्ष अशोक कुमार सेठ आप पार्टी छोड़ भाजपा में हुए शामिल | डा बी आर अम्बेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, जालन्धर में रक्तदान शिविर | एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी | डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा |

एच.एम.वी. में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- हंसराज महिला महाविद्यालय में प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन के सुयोग्य नेतृत्व में कालेज के एनएसएस यूनिट, रैड रिब्बन क्लब व रैडक्रास सोसाइटी द्वारा पहल (एनजीओ) और ब्लड बैंक, सिविल अस्पताल जालंधर के सहयोग से विशाल रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन पंजाब के माननीय कैबेनिट मंत्री बलकार सिंह, राजविंदर कौर, रमन अरोड़ा एमएलए, डॉ. रमन शर्मा, सिविल सर्जन द्वारा किया गया। प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन ने सभी अतिथियों का ग्रीन प्लांटर भेंट कर स्वागत किया। माननीय बलकार सिंह ने आज भगवंत सिंह मान के जन्म दिवस पर आयोजित रक्तदान शिविर पर उन्हें व उनके परिवार को बधाई देते हुए ईश्वर से प्रार्थना की कि उनकी कलम इसी तरह समाज की भलाई के लिए चलती रहे।

रमन अरोड़ा ने छात्राओं के उत्साह की सराहना की। प्राचार्या प्रो. डॉ. अजय सरीन ने भगवंत सिंह मान की नीतियों की तारीफ करते हुए उनके जन्मदिन की बधाई दी। पहल संस्था की हरविंदर कौर ने सभी रक्तदाताओं को जूट के बैग देकर जीवन रक्षा के साथ पर्यावरण रक्षा का भी संदेश दिया। डॉ. वीना अरोड़ा व कुलजीत कौर ने सभी रक्तदान करने वाली छात्राओं को शाबाशी दी। इस अवसर पर डॉ. रमन शर्मा (सिविल सर्जन), डॉ. गीता (एम.एस), डा. वरिंद्र कौर (एस.एम.ओ.), डॉ. गुरपिंदर कौर, दिनेश ढल्ल व अनिल ढल्ल भी विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद रहे। इस मौके पर डॉ. ज्योति गोगिया, रैड रिब्बन क्लब की एडवाइकार कुलजीत कौर, दीपशिखा, डॉ. दीपाली, हरमनु, डॉ. बलविंदर सिंह भी उपस्थित थे। मंच संचालन डॉ. अंजना भाटिया ने किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar