(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर में मनाया गया विश्व पर्यटन दिवस






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ़ एप्लाइड आर्ट्स एवं हेरीटेज क्लब द्वारा 'विश्व पर्यटन दिवस' मनाया गया। पर्यटन दिवस के अंतर्गत खोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें रील मेकिंग, पोस्टर मेकिंग, फोटोग्राफी, 'टेप ए टेल, ट्रैयर हंट' जैसी विविध प्रतियोगिताएं करवाई गई जिसमें कॉलेज के सभी विभागों की लगभग 15 टीमों के 150 विद्यार्थियों ने प्रतिभागिता की।

प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने खोज मुकाबले के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि हमारा कॉलेज प्रतिभा का अथाह सागर है जिसमें न जाने कितने विद्यार्थी विभिन्न प्रकार की कलाओं में सिद्धहस्त है और जब भी उन्हें कोई अवसर प्रदान किया जाता है तो वह उस अवसर का फायदा उठाते हुए अपनी प्रतिभा को निखारने में जुट जाते हैं, उन्होंने कहा कि हमारे कॉलेज के सभी विभागों के प्राध्यापक विभिन्न प्रकार की गतिविधियां करवाने में संलग्न रहते हैं ताकि विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास हो सके।

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अभिषेक ने प्रथम, जसप्रीत कौर ने द्वितीय, निष्ठा ने तृतीय, चंदनदीप एवं मनीष कुमार ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। फोटोग्राफी में तरन्नुम ने प्रथम, आर्यन जायसवाल ने द्वितीय, जन्नत सोढ़ी ने तृतीय एवं भवनीत धीमान ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। इंस्टाग्राम रील मेकिंग में उर्वी गोयल ने प्रथम, रितिका शर्मा ने द्वितीय,आदित्य मेहरा ने तृतीय एवं धीरज चड्ढा ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। ट्रेयर हंट में संदीप, विशाल भारती, मन्नत एवं रायना की टीम ने प्रथम, युविका, सबनूर, तान्या एवं असीस की टीम ने द्वितीय, हरनीत, रिद्धि, राधिका एवं राजन की टीम ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। कहानी वाचन में रितिका शर्मा ने प्रथम, रजत ने द्वितीय, तरन्नुम ने तृतीय एवं संदीप सिंह ने सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया। डॉ ढींगरा ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए एप्लाइड आर्ट्स विभाग के प्राध्यापकवृंद एवं हेरीटेज क्लब के टीचर्स के प्रयासों की भरपूर सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar