(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सीटी यूनिवर्सिटी ने एक शानदार सप्ताह भर के कार्यक्रम के साथ विश्व पर्यटन दिवस 2023 मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस एंड टूरिज्म ने 19 सितंबर से 27 सितंबर तक सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रमों की एक शानदार श्रृंखला के साथ विश्व पर्यटन दिवस 2023 मनाया। विद्यार्थियों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया। इस वर्ष के विश्व पर्यटन दिवस 2023 का विषय 'पर्यटन और हरित निवेश' था। इस भव्य उत्सव की शुरुआत करने के लिए, छात्रों, शिक्षकों और सोहीआं गांव के निवासियों ने 150 पेड़ लगाए। क्विज, रंगोली, फोटोग्राफी आदि सहित विभिन्न रोचक प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं।

छात्रों को भारत के समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास से परिचित कराने के लिए हुसैनीवाला में अंतरराष्ट्रीय सीमा की यात्रा की, जिससे देश के ऐतिहासिक महत्व पर एक अनूठा दृष्टिकोण पेश किया गया। इसके अलावा विशेषज्ञ सत्रों ने पर्यटन की निरंतर विकसित हो रही दुनिया में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान की। विश्व पर्यटन दिवस का समापन एक 'सांस्कृतिक वॉक' के साथ हुआ जिसमें छात्रों ने अपने-अपने देशों का प्रतिनिधित्व किया। विद्यार्थियों ने विभिन्न लोकनृत्यों और गीतों के साथ समय बिताया।

प्रो-चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह ने इन आयोजनों में सक्रिय भागीदारी के लिए छात्रों और शिक्षकों की सराहना की और समग्र शिक्षा प्रदान करने और पर्यटन उद्योग में भविष्य के नेताओं को बढ़ावा देने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता की सराहना की। स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस एंड टूरिज्म के डीन डॉ. आशीष रैना ने छात्रों की सराहना की और विजेताओं को बधाई दी। इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, डीन अकादमिक डॉ. अवधेश गुप्ता, छात्र कल्याण विभाग के डिप्टी डिरेक्टर दविंदर सिंह, स्कूल ऑफ होटल मैनेजमेंट, एयरलाइंस और टूरिज्म के डीन डॉ. आशीष रैना, स्टाफ और छात्र उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar