(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

समाज हेतु उत्कृष्ट सेवाएं निभाने पर ब्लडमैन जितेन्द्र सोनी सम्मानित | कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) जालन्धर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का भव्य आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन |

विमल विज व मनमोहन विज को उनकी माता रमेश विज की आंखें दान कर नेत्रदान अभियान में सहयोग देने पर किया सम्मानित






जालंधर (अरोड़ा) - अलायंस क्लब इंटरनेशनल के जिला 126 एन की ओर से चार्टर जिला गवर्नर जीएस जज द्वारा अलायंस क्लब समर्पण और अलायंस क्लब फ्रेंड्स के सदस्यों विमल विज व मनमोहन विज को अपनी मृतक माता रमेश विज की आंखें दान कर नेत्रदान अभियान में सहयोग देने पर उन्हें सम्मानित किया। नेत्रदान अभियान के जिला चेयरमैन नवीन संगर ने बताया कि माता रमेश विज की आंखें जल्दी ही किसी जरूरतमंद को लगाई जाएगी जिससे वह भी संसार को देखने में सक्षम हो सके।

क्लब की टीम द्वारा विज परिवार का आभार व्यक्त करते हुए दूसरों को भी इस सेवा के महान कार्य और मानवता की सेवा करने के लिए नेत्रदान अभियान में अपना योगदान देने के लिए प्रेरणा दी।  जीएस जज ने बताया कि परमात्मा की कृपा से रोटरी आई बैंक और कॉर्निया ट्रांसप्लांट समिति होशियारपुर द्वारा शंकर नेत्रालय लुधियाना की डॉक्टरों की टीम के सहयोग से इस सेवा कार्य को निभाया जा रहा है। इस अवसर पर कोहिनूर आफ डिस्ट्रिक्ट जीडी कुंद्रा, डी.के. छाबड़ा, संजीव गंभीर, सोमनाथ तांगड़ी, जगन्नाथ सैनी मोके पर मौजूद थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar