(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

आम पार्टी मीटिंग में आप सांसदों ने पंजाब को विशेष आर्थिक पैकेज देने व आरडीएफ के 4000 करोड रुपए जारी करने की मांग रखी






आम आदमी पार्टी के सांसदों ने राघव चड्ढा व संजय सिंह का सस्पेंशन खत्म कर उनकी बहाली का मुद्दा उठाया

जालंधर (अरोड़ा) :- रविवार को नई दिल्ली में हुई जो पार्टी मीटिंग में आम आदमी पार्टी के सांसदों संजय सिंह व सुशील रिंकू ने पंजाब के कई मुद्दों पर सबका ध्यान खींचा। सांसदों ने रूरल डेवलपमेंट फंड के 4000 करोड रुपए केंद्र की तरफ से रोकने का मुद्दा प्रमुखता से उठाया और यह फंड पंजाब की भलाई के लिए तत्काल प्रभाव से जारी करने की मांग रखी। इसी तरह उन्होंने कहा कि पंजाब एक बॉर्डर स्टेट है इसलिए आज से पंजाब को विशेष आर्थिक पैकेज दिया जाए ताकि इस बॉर्डर स्टेट की तरक्की तेजी से हो सके।

 

आप सांसदों ने महिला आरक्षण बिल पर अपना समर्थन दिया, साथ ही जाति आधारित जनगणना के तहत प्रत्येक जाति की जनसंख्या के हिसाब से आरक्षण देने की बात रखी। इसके अलावा संसद से निलंबित किए गए सांसदों राघव चड्ढा व संजय सिंह को बहाल करने की मांग भी इस बैठक में रखी गई। केंद्र की तरफ से राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, अर्जुन राम मेघवाल व पीयूष गोयल ने बैठक की अगवाई की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar