(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु | जालंधर लोकसभा हल्के के फिल्लौर विधानसभा में भाजपा का किला हुआ और ज्यादा मजबूत,कांग्रेस छोड़कर सैकड़ो परिवारों ने भाजपा की ज्वॉइन | एडवोकेट विकास भारद्वाज जिला भाजपा लीगल सैल के को-कन्वीनर नियुक्त | एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखे होम डेकोर विद वेस्ट मैटेरियल की विभिन्न विधियां | एपीजे स्कूल टांडा रोड, जालंधर की जानवी शर्मा ने नया विश्व रिकॉर्ड बनाया |

सेंट सोल्जर ने मनाया ग्रैंडपेरेंट्स डे छात्रों ने बुजर्गों का किया सम्मान लिया आशीर्वाद






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल, अर्जुन नगर ब्रांच द्वारा दादा दादी, नाना-नानी, बजुर्गों के प्रति प्यार और स्नेह को प्रगट करते हुए "एक शाम दादा-दादी के नाम" फंक्शन का आयोजन कर ग्रैंड पेरेंट्स डे मनाया गया। जिसमें छात्रों के ग्रैंड पेरेंट्स विशेष रूप से उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल मनीष अरोड़ा द्वारा किया गया।

छात्रों द्वारा ग्रैंड पेरेंट्स के लिए मेकिंग गारलैंड, पिक दा बैंगल्स आदि मनोरंजक गेम्ज़ज़ का आयोजन किया गया। इस अवसर पर छात्रों द्वारा ने नाना-नानी, दादा-दादी को समर्पित एक भावुक कार्यकम्र भी पेश किया गया और उनके प्रति भावनाऐं प्रगट की।

जिसमें उन्होंने बढ़े -बजुर्गों को परिवार की नींह बताते हुए उनका सन्मान करने के सन्देश दिया। इसके अतिरिक्त आये हुए बुजुर्गों ने छात्रों के साथ नाचते-गाते हुए शाम का आनंद उठाया। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि अगर हम अपने बच्चों को संस्कारों से जोड़ना चाहते है तो उन्हें उनके ग्रैंड पैरेंट्स से दूर ना करे क्योंकि वह खुद एक विरासत है और विरासत से दूर हो के कोई बच्चा खुश नहीं रह सकता।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar