(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में कार्यक्रम का आयोजन | के.एम.वी. की नवनीत कौर बनी स्टेट टॉपर | सुशील रिंकू ने परिवार समेत मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगवाई हाजिरी | जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु | जालंधर लोकसभा हल्के के फिल्लौर विधानसभा में भाजपा का किला हुआ और ज्यादा मजबूत,कांग्रेस छोड़कर सैकड़ो परिवारों ने भाजपा की ज्वॉइन |

एल.के.सी.डब्ल्यू. जालंधर की मेधावी छात्राओं को किया सम्मानित






जालंधर (अरोड़ा) :- लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर की मेधावी छात्राओं को इनर व्हील क्लब जालंधर एलीट द्वारा मिसेज रंजीत कौर जी के सहयोग स्कॉलरशिप देकर सम्मानित किया। मिसेज रंजीत कौर जी एन. आर .आई .हैं और कनाडा की जानी मानी समाज सुधारक हैं। रेशम कौर जो सामाजिक कार्यकर्ता, स्टेट अवार्डी, मोटीवेटर और इस कॉलेज की पुरानी छात्रा हैं और वर्तमान में इनर व्हील क्लब की सदस्य हैं, इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं। उनके साथ डॉ  तरसेम लाल तथा सुश्री पवनजीत कौर भी इस अवसर पर उपस्थित रहे। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. नवजोत ने सभी अथितियों का स्वागत करते हुए इनर व्हील क्लब द्वारा विद्यार्थियों के लिए किए जाने वाले कार्यों पर प्रकाश डाला।

मुख्य अतिथि रेशम कौर ने अपने संबोधन में अपने जीवन से जुड़ी स्मृतियों को साझा करते हुए कहा कि हमें अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए निरंतर कड़ा परिश्रम करना चाहिए। इसके बाद छात्राओं को स्कॉलरशिप बांटी गईं । प्रिंसिपल डॉ नवजोत ने मिसेज रंजीत कौर तथा इनर व्हील क्लब को इस के लिए हार्दिक आभार प्रकट किया। समारोह के अंत में रेशम कौर जो शारीरिक स्वच्छता के महत्त्व के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए सदैव तत्पर रहती हैं, ने छात्राओं को इस विषय पर जानकारी दी तथा छात्राओं में सेनेटरी नेपकिन वितरित किए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar