(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

के.एम.वी. की छात्राओं ने अपने अध्यापकों को किया नमन






पूरे जोश एवं उत्साह के साथ मनाया गया अध्यापक दिवस

जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर के स्टूडेंट वेलफेयर विभाग के द्वारा  अध्यापक दिवस के अवसर पर एक विशेष प्रोग्राम का आयोजन करवाया गया जिसमें  छात्राओं ने अपने सभी प्राध्यापकों को नमन किया. विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस प्रोग्राम में बतौर मुख्य मेहमान शिरकत करते हुए सभी को अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं दी और साथ ही सर्वपल्ली डॉ. राधाकृष्णन एवं कन्या महाविद्यालय के संस्थापक लाला देवराज जी के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने अध्यापक को ईमानदारी, समर्पण, उच्च आचरण, मेहनत आदि का एक ऐसा आदर्श बताया जो अपने विद्यार्थियों के सर्वपक्षीय विकास के लिए एक मज़बूत आधार साबित होता है.

इसके साथ ही उन्होंने छात्राओं के संपूर्ण विकास के लिए कन्या महा विद्यालय द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यों एवं महिला सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्धता के बारे में विस्तार सहित छात्राओं को जानकारी प्रदान करते. इसके अलावा इस प्रोग्राम को यादगार बनाने के लिए छात्राओं ने  बढ़-चढ़ कर अपना योगदान देते हुए गीत-संगीत, सोलो डांस आदि जैसी विधाओं को पेश किया. इसके अलावा छात्राओं द्वारा अपने प्राध्यापकों के लिए खूबसूरत कार्ड्स भी बना कर भी प्रस्तुत किए गए. मैडम प्रिंसिपल ने इस प्रोग्राम के सफल आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर के साथ-साथ स्टूडेंट काउंसिल के सदस्यों द्वारा किए गए प्रयत्नों की भी भरपूर सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar