(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

डीएवी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को मिली 32 लाख के पैकेज के साथ अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंटस






जालंधर (अरोड़ा) :- डीएवी यूनिवर्सिटी के दो स्टूडेंट्स ने अंतरराष्ट्रीय प्लेसमेंट हासिल कर नई उपलब्धि हासिल की है। सिविल इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हरप्रीत कौर और एमबीए छात्र तुषार शर्मा को ये प्लाकेमेंट्स एक प्रमुख अमरीकी कंपनी जीटीबी होल्डिंग्स द्वारा ऑफर की गई हैं। उत्तर भारत में यह भी पहली बार हुआ है कि किसी एमबीए स्टूडेंट को पढ़ाई के दौरान ह्यूमन रिसोर्स क्षेत्र में इतना बड़ा सैलरी पैकेज प्राप्त हुआ हो। हरप्रीत कौर नवंबर में आर्मेनिया में कंपनी के महत्वाकांक्षी स्टील प्लांट प्रोजेक्ट में सिविल इंजीनियर के रूप में जॉइन करेंगी।

कंपनी में असिस्टेंट एचआर के तौर तुषार शर्मा अपनी एमबीए कि पढ़ाई पूरी करने के बाद जून 2024 में अपनी जॉब पर रिपोर्ट करेंगे। डीएवी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय ने आईआईएम अहमदाबाद और आईआईटी के पूर्व छात्रों द्वारा शुरू की गई ए-आई आधारित प्लेसमेंट प्रणाली को अपनाया है। डॉ. मनोज ने ने कहा ट्रेनिंग और प्लेसमेंट के लिए प्लेसकॉम नामक कंपनी द्वारा स्टूडेंट्स के ट्रेनिंग सैशन लगाए गए थे। उन्होने कहा कि कंपनी के रिसोर्स पर्सनस विशाल सूद और ओम कनौजिया ने छात्रों को प्लेसमेंट की सफलता के लिए तैयार करने के लिए प्रशिक्षण सत्र आयोजित किए। यूनिवर्सिटी में प्लेसमेंट अधिकारी किरण चौधरी ने छात्रों के प्लेसमेंट पैकेज में 300 प्रतिशत की प्रभावशाली वृद्धि के लिए टेक्नोलोजी और एडवांस्ड प्री-प्लेसमेंट तकनीकों के उपयोग को श्रेय दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar